ममता के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज,कहा…

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) चीफ ममता बनर्जी ने रंग में हुए बदलाव को भगवाकरण बता दिया है. वहीं, इस पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने तंज कसा है. एक सोशल मीडिया पोस्ट जरिए अनुराग ठाकुर ने ममता पर उनके ‘भगवा’ प्रेम को लेकर ताना मारा. उन्होंने व्यंग्य करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, ‘दीदी, भारत माता की जय.’

दरअसल, ममता बनर्जी ने लोगो में हुए बदलाव को अनैतिक और अवैध बताया था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने एक पोस्ट में कहा, “जब पूरे देश में चुनाव हो रहे हैं तो अचानक से दूरदर्शन के लोगो के रंग बदलने और उसके भगवाकरण से मैं हैरान हूं. यह पूरी तरह से अनैतिक और अवैध है. ये नेशनल पब्लिक ब्रॉडकास्टर के बीजेपी समर्थक पूर्वाग्रह को साफ तौर पर दिखाता है.”

चुनाव आयोग से ममता ने कहा- ये आचार संहिता का उल्लंघन

इस मामले में चुनाव आयोग से भी दखल देने की गुजारिश की. पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ने कहा, “जब लोग चुनावी मोड में हैं तो ऐसे समय में चुनाव आयोग आदर्श आचार संहिता के इस भद्दे, भगवा समर्थक उल्लंघन की इजाजत कैसे दे सकता है? चुनाव आयोग को इसे तुरंत रोकना चाहिए और दूरदर्शन के लोगो के पुराने नीले रंग को लाना चाहिए.”

आपका भगवे के प्रति प्यार जगजाहिर: अनुराग ठाकुर

वहीं, अनुराग ठाकुर ने पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री के पोस्ट पर तंज कसते हुए रिप्लाई दिया. उन्होंने लिखा, “इसमें हैरानी वाली बिल्कुल भी नहीं है. आपका भगवे के प्रति प्यार जगजाहिर है. दीदी, भारत माता की जय.”

Check Also

झज्जर: विधानसभा को भंगकर फिर से चुनाव करवाए बीजेपी: रघुबीर कादयान

झज्जर । बेरी से विधायक रघुबीर काद्यान ने राज्यपाल से भारतीय जनता पार्टी सरकार को …