कानपुर: सिपाही ने स्कूटी सवार छात्र को मारी टक्कर….

कानपुर:  कैंट थानाक्षेत्र में नशे में धुत कार सवार सिपाही ने स्कूटी सवार भाइयों को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी में पीछे बैठा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
हीरामनपुरवा निवासी शाह आलम ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की देर शाम वह घर से अपनी स्कूटी में 16 वर्षीय भाई इकराम को लेकर जाजमऊ स्थित अपने होटल ताज दरबार जा रहा था। इस दौरान देर शाम को वह कटहरीबाग से आगे बढ़े तो सामने से आ रही कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी में पीछे बैठा भाई इकराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

तभी राहगीरों की मदद से कर सवार को पकड़ लिया गया। जो पुलिस की वर्दी में और काफी नशे की हालत में था। मौके पर पहुंची पुलिस उसे लेकर कैंट थाने पहुंची। जहां उसने खुद को उन्नाव के एक थाने में तैनात बताया। इसके बाद भाई के उपचार के खर्च उठाने पर सहमति बनीं। इस दौरान उन्नाव से ही आरोपी के पक्ष में एक दरोगा भी पहुंचा। उन्होंने अस्पताल चलकर पूरे खर्च पूछने की बाद कही।

इसके बाद पीड़ित परिवार के लोग आगे आगे अस्पताल पहुंचे गए। लेकिन, घंटों इंतजार के बाद भी वह दोनों नहीं पहुंचे। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने कैंट थाने में अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इस संबंध में थाना प्रभारी कमलेश राय ने बताया कि तहरीर के आधार मामला दर्ज कर कार को सीज कर कार्रवाई की जा रही है

 

Check Also

दूल्हा प्रेमिका को लेकर फरार…

कानपुर। हनुमंत विहार निवासी दुल्हन अपने नए जीवन की पारी सपने संजोए हुए थी, तभी …