लखनऊ: युवक ने गला घोंट कर महिला की हत्या…

लखनऊ:  गोमतीनगर इलाके में लिव इन में रह रही महिला की युवक ने दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी। छह साल की बेटी रोते हुये दादी के पास पहुंची तब घटना की जानकारी हुई। नशेबाजी में रुपये उड़ाने का लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

थाना अंतर्गत उजरियांव निवासी फरहान ने शुक्रवार को लिवइन में रहने वाली नसरीन (42) की दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है। एसीपी गोमतीनगर अंशु जैन ने बताया कि घर के समीप से आरोपी फरहान को हिरासत में ले लिया गया है।

बताया कि पूछताछ में सामने आया कि घटना के बाद छह वर्षीय बेटी रोते हुये कमरे से बाहर निकल दादी के पास पहुंची। जब दादी अंदर पहुंचीं तो नसरीन के गले में दुपट्टा लिपटा मिला और उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने आनन-फानन पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के बाहर मौजूद आरोपी को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर ने बताया पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजन की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

आये दिन दोनों के बीच होता था विवाद
एसीपी ने बताया कि आरोपी ऑटो चलाकर घरेलू खर्च चलाता था। लेकिन पिछले काफी समय से वह शराब के नशे का आदी हो गया था। इसके चलते वह घरेलू खर्च के रुपये भी शराब में उड़ा देता था। इसी बात को लेकर दोनों में आये दिन विवाद होता था। घटना से पहले भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

आटो में दोनों के बीच हुई दोस्ती, तो साथ रहने लगे
फरहान ऑटो चलता था। छह साल पहले फरहान नसरीन को रोजाना लेकर आता-जाता था। दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद नसरीन पहले पति को छोड़कर बिना निकाह किये छह वर्षीय बेटी के साथ फरहान के संग लिवइन में रहने लगी थी। पहले दोनों किराये के कमरे में रहते थी। आर्थिक हालत बिगड़ने पर तीन माह पहले ही फरहान अपनी मां के घर रहने आया था।

Check Also

21वीं सदी के राजा मोदी इस बार नहीं बन पाएंगे PM: राहुल गांधी

लखनऊ। राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुक्रवार को आयोजित राष्ट्रीय संविधान सम्मेलन में कांग्रेस …