कानपुर: युवक ने प्रेम-प्रसंग में ट्रेन से कटकर दे दी जान …

कानपुर: चौबेपुर थानाक्षेत्र के भवानीपुर गांव में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। वहीं, हादसे से घबराई शादीशुदा प्रेमिका ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में प्रेमिका को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर, युवक के परिजन प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगा रहे है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी किसी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

चौबेपुर क्षेत्र के भवानीपुर गाँव  का निवासी सलमान (25) पुत्र जहांगीर का गांव की ही रीता कमल पत्नी सतीश से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले सलमान और सतीश एक साथ पुताई का काम करते थे। इधर, करीब चार माह से सतीश बनारस जाकर शटरिंग का काम करने लगा था। सतीश की गैर मौजूदगी में सलमान का उसके घर आना जाना और उसकी पत्नी रीता से मिलना जुलना बंद नहीं हुआ।

बुधवार शाम भी सलमान रीता से मिलने उसके घर गया था, जहां दोनों के बीच कहासुनी होने के बाद सलमान कही लापता हो गया। इस दौरान सलमान के पिता जहाँगीर व अन्य घर वालों ने रीता के घर जाकर उसके साथ गाली गलौच कर बेटे को गायब करने का आरोप लगाया था। गुरुवार सुबह भी सलमान के परिजनों ने रीता के घर जाकर उसे धमकाया था।

इस दौरान गुरुवार सुबह नौ बजे रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त सलमान के रूप में की। परिजन रीता पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। जिससे घबराई रीता ने भी घर में रखा कीटनाशक खा लिया। इधर, हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Check Also

कानपुर : बेटियाें के साथ घटनाएं थमने का नहीं ले रही नाम…

कानपुर : नवाबगंज थानाक्षेत्र में घरों में खाना बनाने वाली दो युवतियों को आरोपियों ने …