सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी केविधायकों ने किए रामलला के दर्शन…

Ram Mandir: सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तर प्रदेश के विधायकों ने रामलला के दर्शन किए. सीएम योगी के साथ सरकार के सभी मंत्री और बीजेपी के विधायक मौजूद रहे. इनके अलावा विधानसभा के स्पीकर सतीश महाना भी मौजूद रहे. इसके अलावा आरएलडी और बीएसपी के विधायकों भी राममला के दर्शन करने पहुंचे.

यूपी के विधायक और मंत्रियों का काफिला सुबह करीब 9 बजे लखनऊ से रवाना हुआ. विधायकों और मंत्रियों का काफिला करीब 11.30 बजे अयोध्या पहुंचा. इस काफिले के साथ आरएलडी के सभी 9 विधायक, निषाद पार्टी के सभी 11 विधायक, सुभासपा के सभी 6 विधायक और अपना दल एस के सभी 6 विधायक मौजूद रहे. इनके साथ यूपी कांग्रेस के विधायक भी मौजूद रहे.
मैं बहुत भावुक हूं- सतीश महाना
दर्शन करने के बाद यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा, “मैं बहुत भावुक हूं क्योंकि मैं जब इस स्थान पर आया था तो यहां एक ढ़ांचा खड़ा था, जो 6 दिसंबर को हमारे सामने टूटा था. मैं उस समय यहां पर आया था जब 1990 में यहां गोली चली थी. मैं उस समय यहां पर आया था जिस समय चबूतरे का निर्माण हुआ था और आज सबसे सौभाग्य की बात है कि भगवान के प्रत्यक्ष रूप से दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.”
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा, “विपक्ष में सभी तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले लोग हैं, चाहे कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी हो. समाजवादी पार्टी को विरासत में इनके पुरखों ने सनातन धर्म का विरोध दिया है. जिन्होंने राम भक्तों पर गोली चलवाने का काम किया है वो किस मुंह से यहां आएंगे, इसलिए उन्होंने(सपा) विरोध किया.”

इसके अलावा बीएसपी के विधायक उमाशंकर सिंह भी रामलला के दर्शन करने के लिए पहुंचे. वहीं जनसत्ता दल लोकतांत्रिक अध्यक्ष राजा भैया भी विधायकों के साथ अयोध्या गए थे. हालांकि दूसरी ओर समाजवादी पार्टी ने इस पूरे कार्यक्रम से दूरी बनाई है. यूपी में सपा को छोड़कर सभी दल अयोध्या गए हैं. सीएम योगी के अनुरोध पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने इन विधायकों को आमंत्रित किया था.

Check Also

रामलला का दर्शन करने पहुंची गोवा की कैबिनेट

रामलला का दर्शन करना मेरा सौभाग्य : प्रमोद सावंत गोवा की कैबिनेट ने किया रामलला …