लव स्टोरियां: जानिए कब वेबसीरीज होगी रिलीज… 

मुंबई। बॉलीवुड फिलमकार करण जौहर की वेबसीरीज ‘लव स्टोरियां’ 14 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। वेब सीरीज ‘लव स्टोरियां’ में छह एपिसोड होंगे, जिसमें सच्ची प्रेम कहानियां दिखाई जाएंगी। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन तले बनी वेब सीरीज ‘लव स्टोरियां’ वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वेब सीरीज ‘लव स्टोरियां’ का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘इस वैलेंटाइन हम आपके लिए ऐसी कहानियों को लेकर आए हैं, जो आपको प्यार पर विश्वास करने के लिए मजबूर कर देंगी। ये कहानियां रियल लाइफ कपल से इंस्पायर्ड हैं और फेयरीटेल रोमांस के मेकर्स द्वारा बनाई गई हैं।’ वेब सीरीज ‘लव स्टोरियां’ की कहानियों को 06 निर्देशक अक्षय इंडिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी’कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाजिया इकबाल और विवेक सोनी के जरिए दिखाया जाएगा।
वहीं, वेब सीरीज ‘लव स्टोरियां’ को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। करण जौहर ने कहा, ‘वर्षों से एक फिल्मकार और निर्माता के रूप में, मुझे कई प्रेम कहानियां सुनाने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने भारतीय सिनेमा की शैली को परिभाषित किया है। हालांकि, इंडिया लव प्रोजेक्ट के बारे में जिस बात ने मुझे प्रभावित किया, जिसने हमें इन कहानियों को संकलित करने में मदद की, वह उनमें से प्रत्येक की अद्वितीयता और विशिष्टता थी।

ये अलग-अलग पृष्ठभूमि के वास्तविक लोगों की सच्ची कहानियां हैं, जिन्होंने सच्चे प्यार को पाने की अपनी यात्रा में बड़ी-बड़ी मुश्किलों का सामना किया और संस्कृति, विश्वास, लिंग या यहां तक कि युद्ध की बाधाओं को पार करने के लिए साहस और संवेदनशीलता दिखाई है। वास्तविक लोगों की वास्तविक कहानियों को दर्शकों तक लाने की दिशा में यह हमारा पहला प्रयास है, और मुझे खुशी है कि प्राइम वीडियो के माध्यम से, जिसके साथ हमारा लंबे समय से जुड़ाव है, इस सीरीज को भारत और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम होगा।’

Check Also

टीवी की पार्वती की शादी की पहली झलक आई सामने…

मुम्बई: देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया …