कानपुर: सड़क हादसे में बीएससी छात्र की मौत,दोस्त की हालत गंभीर….  

कानपुर: घाटमपुर के मूसानगर रोड पर अयोध्यापुर के सामने हुए सड़क हादसे में बीएससी छात्र की मौत हो गई है। छात्र संत बैरागी बाबा डिग्री कॉलेज मुइया से बीएससी के पेपर देने के बाद घर भैरमपुर में वापस लौट रहा था। बताते हैं कि एक तेज रफ्तार लोडर गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर छात्र को सीएससी अस्पताल घाटमपुर पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
घाटमपुर के संत बैरागी बाबा डिग्री कॉलेज मुइया में बीएससी का छात्र मानस दुबे पुत्र राम किशोर दुबे उम्र 18 वर्ष मोटरसाइकिल से घर भैरमपुर गांव वापस जा रहा था। चीना पब्लिक स्कूल के ठीक पहले अयोध्यापुर गांव के सामने एक अज्ञात दूध वाहन लोडर ने बाइक में तेज टक्कर मार दी जिससे छात्र मानस दुबे गिरकर गंभीर रूप से चोटिल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र मानस को सीएचसी घाटमपुर लेकर आए जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। छात्र मानस के साथ बाइक में बैठा उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। सुमित निषाद पुत्र दुर्गा प्रसाद निषाद उम्र 22 वर्ष कानपुर जो की मानस को पेपर दिलाने संत बैरागी बाबा डिग्री कॉलेज मुइया आया था। वह भी बुरी तरह से घटना के दौरान घायल हो गया है। जिसका उपचार सीएससी घाटमपुर में चल रहा है। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Check Also

कानपुर : बेटियाें के साथ घटनाएं थमने का नहीं ले रही नाम…

कानपुर : नवाबगंज थानाक्षेत्र में घरों में खाना बनाने वाली दो युवतियों को आरोपियों ने …