कानपुर: सौतेली मां ने बेटी को पीट पीट कर मार डाला…

कानपुर:  कानपुर कमिश्नरेट के अरौल थाना क्षेत्र से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। जहां एक सौतेली मां ने 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री को पीट पीट कर मार डाला।

घटना को अंजाम देने के बाद शव को छत पर रखी लकड़ी नुमा झाड़ियों में छिपा दिया। मामले की जानकारी मिलने पर गांव के सैकड़ों लोग घर पहुंच गए। इसके बाद आनन फानन उसे निकालकर पुलिस को सूचना देकर हैलट अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया।
वारदात के बाद पुलिस ने हत्यारोपी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया। किशोरी के शव को मोर्चरी में रखने के बाद हत्यारोपी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज पूछताछ कर रही है। किशोरी के पूरे शरीर में चोट के काफी निशान हैं।

अरौल के गजना गांव में रहने वाला अनीष ने फरजाना से दूसरी शादी की है। पहली वाली पत्नी से एक 13 वर्षीय की बेटी रेहाना है। शनिवार देर शाम रेहाना को उसकी सौतेली मां फरजाना ने पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया।

बेटी बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी तो उसे छत पर रखी लकड़ियों के बीच छिपा दिया और देर रात शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। लेकिन इससे पहले गांव के लोगों को पूरे मामले की भनक लग गई और सैकड़ों लोग घर में पहुंच गए। छत से उसे किसी तरह निकालकर सीएचसी लेकर गए। जहां पर जांच के बाद उसे हैलट रेफर कर दिया गया।
हैलट पहुंचने से पहले गंभीर रूप से घायल किशोरी की सांसे थम गईं। सूचना पर पहुंची अरौल थाने की पुलिस ने घटना की सूचना आलाधिकारियों को दी तो महकमे में हड़कंप मच गया।

इसके बाद घटना स्थल पर डीसीपी विजय दुल, एसीपी बिल्हौर अजय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर फॉरेंसिक यूनिट और डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के साक्ष्य एकत्रित किए।

 *वीडियो वायरल हुआ तो लोगों के रोंगटे खड़े हो गए*

गजना गांव में हुई सनसनीखेज घटना से लोगों के होश उड़ गए। पटना के बाद का किशोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों का रोंगटे खड़े हो गए। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह किशोरी को लड़कियों के पीछे छुपाया गया था इसके बाद उसे कुछ लोग घसीटते हुए ले जाते नजर आए।

 

Check Also

कानपुर : बेटियाें के साथ घटनाएं थमने का नहीं ले रही नाम…

कानपुर : नवाबगंज थानाक्षेत्र में घरों में खाना बनाने वाली दो युवतियों को आरोपियों ने …