लखनऊ: दहेज की मांग पूरी न होने पर रिश्तेदारों के पास भेजी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो….

लखनऊ। दहेज की मांग पूरी न होने पर एक युवक ने रिश्तेदारों के पास पत्नी की आपत्तिजनक फोटो भेज दी। नाते-रिश्तेदारों के माध्यम से महिला को पति की करतूत पता चली। इसके बाद उसने बाजार खाला थाने में लिखित शिकायत देते हुए पति समेत तीन पारिवारिक सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक संतोष आर्या के मुताबिक, मड़ियांव थाने की रहने वाली महिला ने पति जमील अहमद उर्फ सुल्तान, सास फरजाना और ननद बन्नो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में महिला ने बताया कि वर्ष 2022 में उसका निकाह जमील से हुआ था। आरोप है कि ससुराल में अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित किया जाता था। इसका विरोध करने पर उसे तरह-तरह की यातनाओं से भी गुजरना पड़ता था।

महिला ने बताया कि उसका आठ माह का बेटा भी है। आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने उसे मायके छोड़ दिया। उसके बाद रिश्तेदारों के वाट्सएप पर उसकी आपत्तिजनक फोटो भेज दी। नाते-रिश्तेदारों के जरिए महिला को पति की करतूत पता चली। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, मामला दंपति के आपसी विवाद से जुड़ा है। फिलहाल, तहरीर के आधार पर ससुराल पक्ष वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Check Also

देश से संविधान मिटाना है BJP का काम: पीएल पुनिया

लखनऊ : अब से कुछ देर पहले कांग्रेस मुख्यालय पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन …