2024 में अलग अलग दलों के चुनाव लड़ने से होगा भाजपा का फायदा: राकेश टिकैत

फतेहपुर: फतेहपुर में भारतीय किसान यूनियन टिकैट गुट के वरिष्ठ नेता स्व- वीरेंद्र पटेल के तेरहवीं संस्कर में शामिल होने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत जिले में देर रात पहुंचे , इस दौरान जब उनसे किसानों के समस्या को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने केंद्र में बैठी भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा का 30 साल का प्लान है जोकि 2047 या 2050 तक किसान की फसल न बिके, बिजली का बिल मंहगा हो जिससे किसान कर्जदार हो जाये और ज़मीदार बड़े घराने के लोगो को बेच दे।

वहीं कृषि बिल के विरोध में चले धरना प्रदर्शन के दौरान किसानों पर दर्ज मुकदमा वापस न लेने के सवाल पर कहा कि उस समय भाजपा की केंद्र सरकार ने कहा था कि मुकदमा वापस लिया जायेगा।और कुछ राज्यों के किसानों का मुकदमा वापस हुआ लेकिन यूपी के किसानों का नही लिया गया। कांग्रेस अध्यक्ष को एनडीए में पीएम का चहरा माना जा रहा है।

जिसका दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और ममता बनर्जी ने समर्थन किया है। इस सवाल पर कहा कि सारे विपक्षी दल अब तो मिलकर अपनी-अपनी जान बचा ले पीएम किसको बनाना है क्या करना है कैसे करना है उसके पहले एक होकर चुनाव लड़े।

क्योंकि जिस तरह से सभी पार्टी अलग अलग चुनाव लड़ेंगे उससे एक दूसरे का नुकसान होगा, और केंद्र की बीजेपी सरकार को फायदा मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र तो अब बचा नही।

Check Also

अमरोहा: घर के बाहर खेल रहे डेढ़ वर्षीय बच्चे को पिकअप ने कुचला

अमरोहा:  घर के बाहर खेल रहे डेढ़ वर्षीय बच्चे को पिकअप ने कुचल दिया। आनन …