तनुज विरवानी ने शानदार 2023 के लिए आभार व्यक्त किया, इस वर्ष कई पुरस्कार जीतने के बाद अपनी भावनाओं को साझा किया!

तनुज विरवानी ने अपनी उत्कृष्ट एक्टिंग से लोगों का दिल जीत है। जब से ओटीटी स्पेस उभरा है, अभिनेता ने जो भी काम किया है वह काफी हटके रहा है। वह अपनी ओर से जो कड़ी मेहनत और प्रयास करते आए है और इसकी बदोलट उन्हे एक अभिनेता के रूप में ऐसी पहचान मिली है जिसके वह हमेशा से हकदार थे।

साल 2023 तनुज के लिए कई रिलीज के साथ शानदार रहा है और अंदाजा लगाइए कि सिर्फ रिलीज ही नहीं, उन्होंने इस साल कई पुरस्कार जीतकर सभी के दिलों में एक खास जगह भी बनाई है। प्रतिष्ठित मिड-डे अवॉर्ड से लेकर परफेक्ट वुमन मैगज़ीन, सोसाइटी, IIIA, वर्ल्ड डिजिटल डिटॉक्स डे 2023, IBA और अन्य सम्मानों तक, यह वास्तव में तनुज के लिए एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है। अभिनेता ने इस साल कई पुरस्कार जीतने पर अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और नेटिज़न्स को यह काफी पसंद भी आया। उसी के संबंध में, उन्होंने साझा किया की,

“एक अभिनेता के रूप में, हमारे काम के लिए जो एकमात्र मान्यता हम चाहते है वह हमे हमारे दर्शकों से मिलती है। हर किसी के लिए अंतिम रिजल्ट लाने के लिए एक अभिनेता को बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, रातों की नींद, पसीना और परिश्रम जोड़ना पड़ता है और जब ये सभी प्रयास सफल होते हैं तब अच्छे और सकारात्मक परिणाम आते है, जो वास्तव में एक कलाकार के रूप में संतोषजनक है। यह वर्ष इस पहलू में मेरे लिए एक दम खास रहा है और पुरस्कार सम्मान मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। यह मुझे यहां और भी बेहतर करने के लिए प्रेरित करते है। तान्या जैकब जो अभी मेरे जीवन में है, वो मेरे लिए एक ज्यादा सफलता हंसिल करने के लिए लेडी लक की तरह है। मैं 2024 की शानदार शुरुआत का इंतजार कर रहा हूं। उम्मीद है आगे और अधिक अच्छे काम मिलेंगे और भी अधिक पुरस्कार और पहचान मिलेगी। ”

काम के मोर्चे पर, तनुज विरवानी के पास आगे दिलचस्प प्रोजेक्ट्स है, जिनकी घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार होंगी। व्यक्तिगत मोर्चे पर, वह जल्द ही शादी करने के लिए तैयार हैं और हम उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Check Also

एक्सक्लूसिव: सूरज पंचोली आखिरकार आगे बढ़ गए और सेट पर वापस आ गए – एक्शन-एंटरटेनर बायोपिक में दहाड़ने के लिए तैयार

  सूरज पंचोली बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार वापसी के लिए तैयारी कर रहे हैं। हाल …