स्कूप: क्या विलम गर्ल सौंदर्या शर्मा अब शाहरुख खान के साथ एक बड़ी फिल्म में नजर आएगी?

 

डेंटिस्ट से अभिनेत्री बनीं सौंदर्या शर्मा सही कारणों से खबरों और सुर्खियों में हैं। हाल ही में, वह एक ही टीवी एड में अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली एकमात्र अभिनेत्री बन गईं। और इस ‘विमल गर्ल’ और तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह जो कुछ भी करती है उसे बहुत प्यार मिलता है और उनके प्रशांशक यह जान ने को उत्सुक रहते है की वह आगे क्या लेकर आने वाली है। अब यह अभिनेत्री एक बार फिर से चर्चा में है।

खबरों के अनुसार, सौंदर्या ने हाल ही में शाहरुख खान के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन दिया है। ऐसे खबर है कि उनके विमल एड के बाद से ही निर्माता ने इस प्रोजेक्ट के लिए उनमें रुचि रखते हैं।

इस बारे में कई मीडिया आउटलेट्स ने सौंदर्या से संपर्क किया है, लेकिन वह किसी भी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हैं और इसलिए, हमें लगता है के सही समय पर इस बात का खुलासा हो जाएगा।

लेकिन हा, अगर यह वास्तव में सच हो जाए और सौंदर्या और शाहरुख जल्द ही एक साथ फिल्म में काम कर रहे हों तो आप कितने उत्साहित और खुश होंगे? है न! “क्या यह रियल डिंपल कनेक्शन नहीं हैं?” हमें नीचे कमेंट सेक्शन में अपने विचार बताएं और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Check Also

एक्सक्लूसिव: सूरज पंचोली आखिरकार आगे बढ़ गए और सेट पर वापस आ गए – एक्शन-एंटरटेनर बायोपिक में दहाड़ने के लिए तैयार

  सूरज पंचोली बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार वापसी के लिए तैयारी कर रहे हैं। हाल …