मलायका अरोड़ा से लेकर अदिति गोवित्रिकर और करीना कपूर तक: बी-टाउन की सबसे फिट अभिनेत्रियां जिनपे आप मर मिटेंगे!

मनोरंजन उद्योग एक ऐसा क्षेत्र है जहां अभिनेताओं को हर समय सक्रिय रहने की आवश्यकता होती है। ऐसे क्षेत्र में जहां काम और पर्सनल लाइफ का संतुलन अत्यंत महत्वपूर्ण है, फिटनेस वह काफी जरूरी है। एक स्वस्थ दिमाग और एक स्वस्थ शरीर चमत्कार कर सकता है और इसीलिए, अपनी फिटनेस का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है। तो आइए आज भारतीय मनोरंजन उद्योग की तीन ऐसी अभिनेत्रियों पर एक नजर डालते हैं जो 24/7 और 365 दिन अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं।

मलायका अरोड़ा: अच्छा, हम इनके बारे में क्या कह सकते हैं? जब फिटनेस के प्रति उनके प्यार की बात आती है तो पपराज़ी द्वारा कैप्चर किए गए उनके वीडियो अक्सर उनकी फिटनेस खुद बयां करते हैं। उन्होंने जिस तरह का फिगर और व्यक्तित्व बनाए रखा है वह वास्तव में अद्भुत और प्रेरणादायक है।

अदिति गोवित्रिकर: वह एक ऐसी अदाकारा हैं जो फिटनेस के प्रति अपने प्यार और समर्पण के मामले में हमेशा सबसे अलग नजर आती हैं। कई लोगों द्वारा सर्वोत्कृष्ट ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ आर्टिस्ट के रूप में सराही गई अदिति ने अपनी फिटनेस के मामले में हमेशा अपना दबदबा बनाए रखा है। वह थोड़े से योग और स्वस्थ हृदय संबंधी व्यायाम के साथ सही मिश्रित खान-पान में विश्वास रखती हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं की इसी के वजह से ही वे इतनी फिट दिखती है। सभी के लिए वह एक फिटनेस प्रेरणा का पूर्ण स्रोत है।

करीना कपूर: आख़िरी लेकिन महत्वपूर्ण नाम, हम इस सूची में बेबो को कैसे छोड़ सकते हैं? एक ऐसी हसीना जिन्होंने वास्तव साइज जीरो को अपना कर अपनी फिटनेस को पूर्ण बनाया। आज भी उनकी फिटनेस चरम पर है, और इसका श्रेय योग को जाता है और वह आज भी सभी के लिए प्रेरणा बनी हुई हैं। एक परम सौंदर्य.

Check Also

अनदेखी सीजन 3 का नया गाना “रब तो दुआवां” हुआ रिलीज़ – हर्षदीप कौर ने किया स्वरबद्ध

  ‘अनदेखी’ का तीसरा सीज़न आ गया है, और यह एक मनोरंजक कहानी के अलावा …