तस्वीरों में: रश्मि देसाई 2023 को शानदार तारिके से बिदा करेगी, लंदन में क्रिसमस और नए साल की पूर्वसंध्या को मनाने के लिए तैयार!

यात्रा के प्रति रश्मि देसाई के प्यार के बारे में उनके सभी प्रशंसक जानते हैं और यह कोई छिपा हुआ रहस्य नहीं है। यात्रा करना हमेशा से उनका जुनून रहा है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जब भी उन्हें अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय मिलता है, तो वह यात्रा करके इसका अधिकतम लाभ उठाती हैं। अभिनेत्री इस समय लंदन में हैं और वहां ठंड का आनंद लेती नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले, उनके प्रिय मित्र राजीव अदतिया ने एक डिपार्टमेंटल स्टोर से रश्मि के साथ अपना एक प्यारा वीडियो साझा किया था और तभी प्रशंसकों को पता चला कि वह लंदन में हैं।

इसके तुरंत बाद, रश्मि ने इंस्टाग्राम पर राजीव के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं और तस्वीरें इतनी प्यारी हैं कि उन्हें संभालना मुश्किल है। ठंड से बचने के लिए रश्मि अपनी शीतकालीन पोशाक को परफेक्शन के साथ पहने हुए दिखाई देती हैं और हमें उनके खूबसूरत चेहरे पर मनमोहक मुस्कान बहुत पसंद आती है। एक्ट्रेस लंदन में ही क्रिसमस और नया साल मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उसी के संबंध में, उन्होंने बताई की,

“मैं यहां आकर खुश हूं। यात्रा मेरे जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा है और मुझे खुद को तरोताजा करने के लिए अलग-अलग स्थानों की यात्रा करना पसंद है। जब क्रिसमस और नए साल की बात आती है, तो मैंने सोचा कि लंदन एक दिलचस्प जगह होगी। यहां की सर्दी आपको मौसमी एहसास देने के लिए एकदम सही है और मैं इसके हर पल को पसंद कर रही हूं। मैं अपने क्रिसमस और नए साल की पूर्वसंध्या को यहां यूनाइटेड किंगडम में बिताने के लिए और यहां इसे कैसे मनाया जाता है, यह देखने के लिए उत्सुक हूं।”

काम के मोर्चे पर, रश्मि देसाई के पास जल्द ही दिलचस्प projects हैं, जिनकी घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Check Also

“अनंत भाई अंबानी की वनतारा: वाइल्डलाइफ रेस्क्यू  और रिहैबिलिटेशन में होंगे सहायक

  अनंत भाई अंबानी का वंतारा, जामनगर, गुजरात के शांत परिदृश्य में बसा हुआ, एक …