लखनऊ विश्वविद्यालय में डॉ. संदीप गोयल मानद उपाधि से होंगे सम्मानित

लखनऊ । छह दिसंबर को होने वाले लखनऊ विश्वविद्यालय के 66वें दीक्षांत समारोह में भारत की सबसे बड़ी स्वतंत्र विज्ञापन एजेंसी ‘रेडिफ़्यूज़न’ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डॉ.संदीप गोयल को मानद उपाधि से सम्मानित किया जाएगा।

यह सम्मान डॉ. गोयल की असाधारण उपलब्धियों और विज्ञापन एवं मीडिया उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान के लिए दिया जाएगा। विज्ञापन के लिए कई वैश्विक पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता, जिसमें कान्स एडवरटाइजिंग फेस्टिवल में मान्यता भी शामिल है, डॉ. संदीप गोयल विज्ञापन और मीडिया के गतिशील परिदृश्य में एक अग्रणी और प्रभावशाली व्यक्ति बने हुए हैं।

लखनऊ विश्वविद्यालय के 66वें दीक्षांत समारोह में मानद उपाधि उनके असाधारण नेतृत्व और उद्योग में उत्कृष्ट योगदान का प्रमाण है। डॉ. गोयल की शैक्षणिक प्रतिभा का उदाहरण अंग्रेजी साहित्य में उनके स्वर्ण पदक और एफएमएस दिल्ली के पूर्व छात्र के रूप में उनकी स्थिति है, जहां उन्होंने एमबीए और पीएचडी की उपाधि प्राप्त की। उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता उन्हें आगे हार्वर्ड बिजनेस स्कूल तक ले गई, जहां उन्होंने प्रतिष्ठित ‘ओवनर-प्रेसिडेंट’ प्रबंधन कार्यक्रम में भाग लिया। डॉ. गोयल का योगदान कॉर्पोरेट क्षेत्र से परे तक फैला हुआ है। उन्होंने भारतीय सरकारी सेवा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है क्योंकि उन्होंने पंजाब सीएसआर प्राधिकरण के अध्यक्ष और सीईओ के रूप में कार्य किया है, साथ ही प्रधान सचिव का पद भी संभाला है।

Check Also

लखनऊ: एक दर्जन से अधिक बच्चे लड्डू खाने से हुए बीमार

लखनऊ : राजधानी स्थित बलरामपुर अस्पताल में एक दर्जन से अधिक बच्चों का इलाज चल …