किशोरी की संदिग्ध मौत, प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप

लखनऊ: शिवानी (17) की संदिग्ध मौत हो गई। परिजनों ने प्रेमी पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोरी की मां का आरोप है कि उनकी गैर मौजूदगी में घर में घुसे प्रेमी ने बेटी को पानी में जहरील पदार्थ पिला दिया। जिससे बेटी की मौत हो गई।

रहीमाबाद प्रभारी निरीक्षक अजीत कुमार के मुताबिक, शनिवार शाम करीब चार बजे पुलिस कंट्रोल रूम पर एक किशोरी की संदिग्ध मौत की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस रुसेना मजरा सखईखेड़ा गांव पहुंची। इस दौरान शिवानी की मां ने आरोप लगाया कि गांव के रहने वाले सरोज से बेटी का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक लगते ही किशोरी की मां ने बेटी पर बंदिशें लगा दी।

मां के कहने पर बेटी ने मोबाइल पर सरोज से बातचीत करनी बंद कर दी। जिससे प्रेमी काफी परेशान रहने लगा। आरोप है कि बेटी से बात करने के लिए उनकी गैर मौजूदगी में आरोपी शनिवार शाम जबरन घर में घुस आया। जहां कहासुनी के बाद प्रेमी ने बेटी को एक गिलास में पानी के साथ जहरीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जिसके सेवन से बेटी तबियत बिगड़ गई।

आनन-फानन परिजन बेटी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। जहां किशोरी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि परिजन गांव के एक शख्स पर किशोरी को जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।

Check Also

लखनऊ: एक दर्जन से अधिक बच्चे लड्डू खाने से हुए बीमार

लखनऊ : राजधानी स्थित बलरामपुर अस्पताल में एक दर्जन से अधिक बच्चों का इलाज चल …