डॉ अदिति गोवित्रिकर को लास वेगास में मिसेज वर्ल्ड 2024 को जज करने के लिए आमंत्रित किया गया!

 

मिसेज वर्ल्ड, विवाहित महिलाओं के लिए प्रमुख सौंदर्य प्रतियोगिता, 1984 में अपनी स्थापना के बाद से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। संयुक्त राज्य अमेरिका में शुरू हुई, यह प्रतियोगिता विश्व स्तर पर सबसे बड़ी प्रतियोगिता बन गई है, जो दुनिया भर में विवाहित महिलाओं की सुंदरता को सम्मानित करती है।

अदिति ने कहा की: ”मैं विवाहित महिलाओं के लिए सबसे भव्य सौंदर्य प्रतियोगिता मिसेज वर्ल्ड में जज बनने का निमंत्रण पाकर बहुत सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रही हूं। यह मेरे लिए एक शानदार अवसर है, क्योंकि यह मेरी अपनी सौंदर्य प्रतियोगिता, ‘मार्वलस मिसेज इंडिया’ के हालिया लॉन्च का पूरी तरह से पूरक है।

भारत के लिए एक ऐतिहासिक क्षण में डॉ. अदिति गोवित्रिकर 2001 में प्रतिष्ठित मिसेज वर्ल्ड खिताब की पहली भारतीय प्रतिभागी और विजेता थीं। उनकी जीत ने न केवल उनकी व्यक्तिगत जीत थी, बल्कि एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर विवाहित भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करके उन्होंने पुर भारत को गौरवंतीत किया।

इसके अलावा डॉ. अदिति गोवित्रिकर को मिसेज वर्ल्ड 2024 के जूरी पैनल का हिस्सा बनने के लिए एक विशेष निमंत्रण मिला है। 21 जनवरी, 2024 को लास वेगास में होने वाला यह कार्यक्रम सुंदरता, एकता और वैश्विक विविधता का एक शानदार उत्सव होने का वादा करता है। एक डॉक्टर, मॉडल, अभिनेत्री और मनोवैज्ञानिक होने की डॉ. अदिति की विविधता निर्णायक पैनल में उनकी विशिष्ट बनती है, जो सुंदरता की दुनिया में एक अग्रणी के रूप में अपनी विरासत को जारी रखती है।

Check Also

अल्लू अर्जुन स्टारर “पुष्पा 2: द रूल” के फर्स्ट सॉन्ग “पुष्पा पुष्पा” का चला जादू! बना 6 भाषाओं में सबसे तेज 50M+ व्यूज हासिल करने वाला सॉन्ग!

  पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने जबसे घोषणा की है, तब से हर …