गौरव चोपड़ा ने ‘लकीरें’ के साथ फिर से एक बार जबरदस्त प्रदर्शन करके आलोचकों से प्रशांशा प्राप्त की!

यदि कोई एक अभिनेता है जो वर्तमान में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय क्षमता से दर्शकों को सहजता से आश्चर्यचकित कर रहा है, तो वह गौरव चोपड़ा हैं। एक अभिनेता के रूप में, गौरव ने हमेशा संख्या से ज्यादा गुणवत्ता में विश्वास किया है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है की, यही वजह से अक्सर उन्होंने सफलता प्राप्त की है। जहां तक उनकी अभिनय क्षमता में विविधता दिखाने का सवाल है, वह लगातार आगे बढ़ रहे हैं, खासकर ‘बच्चन पांडे’ के बाद। उस फिल्म से लेकर ‘राणा नायडू’ और ‘गदर 2’ तक, उन्होंने काफी अलग किरदार निभाए। चाहे वह प्रशंसा हो या पुरस्कार, यह सब उन्हें उनकी पिछली कुछ परियोजनाओं के लिए मिला है। और अब, गदर 2 की शानदार सफलता के बाद, जब आपने गौरव से कुछ कमर्शियल किरदार करने की उम्मीद की होगी, तो उन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म लकीरें में अपने किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। ‘लकीरें’ फिल्म बेहद विशिष्ट है और यह वैवाहिक बलात्कार के सामाजिक मुद्दे से संबंधित है। ऐसे व्यक्ति के लिए जिनकी हालियाँ फिल्म जब्रजस्त हिट रही है, उसके बाद इस तरह की एक विशिष्ट फिल्म चुनना एक साहसी विकल्प है और ऐसे साहसिक निर्णय लेने के लिए बाहुबल और साहस दिखाने के लिए गौरव को बधाई। लकीरें में उनके प्रदर्शन की देश के प्रमुख आलोचकों द्वारा व्यापक रूप से चर्चा की जा रही है, जो उनके प्रदर्शन से आश्चर्यचकित हैं। सभी से मिल रहे प्यार और प्रशंसा के संबंध में, गौरव ने बताया की,

“इस फिल्म में मेरे अभिनय के लिए मुझे जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं वास्तव में आभारी हूं। मेरे दर्शकों को लगता है कि मैं अपने पिछले प्रोजेक्ट की तुलना में इसमें पूरी तरह से पहचाने जाने योग्य नहीं हूं और एक अभिनेता के रूप में, इससे बड़ी कोई प्रशंसा नहीं हो सकती है। यह वास्तव में कई कारणों से खास है। एक प्रमुख कारण है वह है इस फिल्म का विषय। एक अभिनेता के रूप में, यह एक ऐसी फिल्म है जो आपको ऐसे विषय का हिस्सा होने पर गर्व महसूस कराती है जिसके बारे में चर्चा शुरू होना बेहद जरूरी है। इस फिल्म के खास होने का दूसरा कारण यह भी है की यह मेरे लिए भी मुश्किल थी। मैं दो शिफ्ट में काम कर रहा था और मुंबई और दूसरे शहर के बीच उड़ान भर रहा था और दो बिल्कुल अलग किरदार निभा रहा था जो बिल्कुल अलग हैं। एक किरदार लकीरें का है और दूसरा एक पति का है जो बिल्कुल आदर्श माना जाता है। इसलिए, 24 घंटों के भीतर एक-दूसरे से बिल्कुल अलग दो पात्रों के बीच तालमेल बैठाना कठिन था, खासकर जब आप आपकी इतनी यात्रा करके आना है। लेकिन, मुझे खुशी है कि कड़ी मेहनत का फल मुझे मिला है। यह मेरी फिल्मोग्राफी में एक बहुत ही खास फिल्म है और मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व है। मेरे काम में गहराई देखने और उसकी सराहना करने के लिए मैं अपने दर्शकों और सभी आलोचकों का आभारी हूं। मैं वास्तव में प्रेरित और विनम्र हूं।”

फिलहाल तो गौरव अपनी इस सफलता का आनंद ले रहे है। काम के मोर्चे पर, गौरव चोपड़ा के पास आगे अन्य दिलचस्प फिल्में है, जिनकी घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Check Also

अल्लू अर्जुन स्टारर “पुष्पा 2: द रूल” के फर्स्ट सॉन्ग “पुष्पा पुष्पा” का चला जादू! बना 6 भाषाओं में सबसे तेज 50M+ व्यूज हासिल करने वाला सॉन्ग!

  पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने जबसे घोषणा की है, तब से हर …