मुंबई: 75 साल की बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट….

मुंबई :- महानगर मुंबई में एक और बुजुर्ग की खौफनाक तरीके से हत्या की दिल दहलाने वाली वारदात उजागर हुई है. यहां पुलिस ने 27 साल के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने 75 वर्ष की बुजुर्ग महिला को पहले लोहे की रॉड से पीट पीटकर मौत के घाट उतारा. उसके बाद सबूत नष्ट करने के लिए शव को जलाने की कोशिश की.

उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की पहचान मोहम्मद फैज रफीक सय्यद के रूप में हुई है. वह वडला पूर्व में बीपीटी गेट नंबर 5 का निवासी है. महिला की पहचान सुराबी हुसैन मुल्ला के तौर पर हुई है.

खौफनाक तरीके से दिया वारदात को अंजाम

न्यूज एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक पकड़े गए शख़्स ने पुलिस पूछताछ में खौफनाक तरीक़े से वारदात को अंजाम देने की कहानी सुनाई है जो रोंगटे खड़े कर देने वाला है. उसने बताया है कि मामूली बात पर हुए विवाद में उसने महिला पर पहले ताबड़ तोड़ हमले किए. उसने लोहे की रॉड से उसके सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतारा. मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद उसने पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए शव को ठिकाने लगाने की साजिश रची.

सबसे पहले उसने शव को आग के हवाले किया और जलाने की कोशिश की. हालांकि घर के अंदर शव पूरी तरह से जल नहीं पाया जिसके बाद झुलसी हालत में उसे बोरे में भरकर महिला के घर की ही खिड़की से बाहर फेंक दिया था.

क्या कहना है पुलिस का?

इस मामले में पूछताछ कर रहे पुलिस टीम के एक अधिकारी ने बताया है कि आरोपि ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने यह भी बताया है कि महिला से लड़ाई होने के बाद उसने उसे मौत के घाट उतारा. वारदात के पीछे कोई और इरादा है या नहीं, इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है. यह भी पता चला है कि सबूत नष्ट करने के लिए उसमें न केवल शव को जलाया, बल्कि वारदात के लिए इस्तेमाल होने वाले लोहे के रॉड और अन्य सामानों को भी छिपाने की कोशिश की है. उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की हत्या की धारा 302 और साजिश रचने की धाराओं के साथ साथ अन्य गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है.

Check Also

अल्लू अर्जुन स्टारर “पुष्पा 2: द रूल” के फर्स्ट सॉन्ग “पुष्पा पुष्पा” का चला जादू! बना 6 भाषाओं में सबसे तेज 50M+ व्यूज हासिल करने वाला सॉन्ग!

  पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने जबसे घोषणा की है, तब से हर …