महाअक्षय चक्रवर्ती ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर में ‘मिशन माझी’ की शूटिंग शुरू की, अपने अनुभव के बारे में बात की!

महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह इस समय करियर के एक उत्कृष्ठ दौर में चल रहे है। आने वाले कुछ समय में उनके काफी सारे प्रोजेक्ट रिलीज हो रहे है। और खास बात यह है के उनके सारे प्रोजेक्ट एकदम हटके है। यह ऐसे प्रोजेक्ट है जिसमें हमें उनकी बहुमुखी प्रतिभा के दर्शन होंगे। नवरात्रि और दुर्गा पूजा समारोहों के लिए परिवार के साथ कुछ समय बिताने के बाद, वह अपनी पसंदीदा जगह पर वापस आ गए है, यानि की फिल्म के सेट पर।

जी हां, यह प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेता अब उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हैं, जहां उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘मिशन माझी’ की शूटिंग शुरू कर दी है और वह निश्चित रूप से इसके लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े एक तस्वीर साझा की जिसमे उन्हे काफी खुश पाया गया।

फिल्म के बारे में महाअक्षय कहते हैं की,

“एक अभिनेता के रूप में, आपकी इच्छा एक ऐसे अलग-अलग प्रोजेक्ट करने की रहती है जो दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दे। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर यह महसूस करें कि आप क्या कुछ अच्छा करने में सक्षम हैं। यह फिल्म दिलचस्प राजनीतिक और एक्शन थ्रिलर है, ऐसी फिल्में आज कल लोगों को काफी पसंद आती है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं एक अलग अवतार में नजर आऊंगा और मुझे विश्वास है कि सिनेमाघरों से बाहर आने के बाद, दर्शक आश्चर्यचकित होंगे। मैं अपने दर्शकों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मैं इस चरण का आनंद ले रहा हूं, जहां मैं काम से घिरा हुआ हूं। एक अभिनेता के रूप में, आप सेट पर लगातार व्यस्त रहने और वही करने का सपना देखते हैं जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है। मैं एक धन्य जीवन जी रहा हूं। साथ ही, मुझे जौनपुर का माहौल भी बहुत पसंद है। यह बहुत खूबसूरत जगह है और यहां के लोग बहुत गर्मजोशी से भरे और मेहमाननवाज़ हैं। मैं यहां के स्थानीय लोगों से ऐसा अद्भुत व्यवहार पाकर बहुत खुश हूं। जब भी मेरे पास शूटिंग के बीच में थोड़ा कुछ समय होगा तब में इस जगह को देखने के लिए उत्सुक हूं।”

खैर, हम महाअक्षय उर्फ मिमोह को उनकी आने वाली फिल्म ‘मिशन माझी’ के लिए और उनकी अन्य आगामी परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं देते हैं। आशा करते हैं कि वह इस फिल्म में अपनी प्रतिभा और अभिनय कौशल से दर्शकों का फिर एक बार दिल जीत लेंगे। मिशन माझी अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Check Also

अल्लू अर्जुन स्टारर “पुष्पा 2: द रूल” के फर्स्ट सॉन्ग “पुष्पा पुष्पा” का चला जादू! बना 6 भाषाओं में सबसे तेज 50M+ व्यूज हासिल करने वाला सॉन्ग!

  पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने जबसे घोषणा की है, तब से हर …