लखनऊ: बुजुर्ग मां का शव छोड़कर भागा बेटा…

लखनऊ:- बीमार मां ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। अस्पताल के स्टाॅफ ने मां की मौत होने की जानकारी बेटे को दी। शव सुपुर्दगी में देने के लिए कागजी कार्रवाई शुरू की, उधर बेटा मां के शव को छोड़कर चुपके से अस्पताल से लापता हो गया। काफी इंतजार के बाद भी जब वह नहीं दिखा तो अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। शव मोर्च्युरी में रखवा कर पुलिस मृतका के बेटी की तलाश में जुटी है।

मामला आलमबाग के कृष्णा नगर कोतवाली इलाके के लोकबंधु अस्पताल का है। एलडीए कॉलोनी निवासी 65 वर्षीय मीनू देवी पत्नी स्व. शंकर साहू पिछले कई दिन से बीमार थीं। हालत गंभीर होने पर 14 अक्टूबर को राजेश साहू ने उन्हें लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान रविवार दोपहर उनकी मौत हो गई। अस्पताल के स्टाफ ने राजेश से शव ले जाने की बात कही। इसके कुछ देर बाद ही वह लापता हो गया।

करीब दो घंटे बाद भी जब वह नहीं दिखा तो स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। शव मोर्च्युरी में रखवा दिया है। परिजन को बुलाने के लिए संबंध चौकी पुलिस को घर भेजा गया है। बेटे को तलाश कर जल्द ही शव उसके सुपुर्द कर अंतिम संस्कार करा दिया जायेगा।

 

Check Also

लखनऊ: एक दर्जन से अधिक बच्चे लड्डू खाने से हुए बीमार

लखनऊ : राजधानी स्थित बलरामपुर अस्पताल में एक दर्जन से अधिक बच्चों का इलाज चल …