स्लिम फिट गाउन में मानुषी छिल्लर ने बिखेरे जलवे, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर इस समय काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी खूबसूरती से लेकर एक्टिंग तक, हर अंदाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. अब बार फिर से मानुषी फैंस को अपने अभिनय से हैरान करती दिखेंगी. हालांकि, अपनी फिल्म रिलीज होने से पले एक्ट्रेस लगातार अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से मानुषी का ग्लैमरस अंदाज दिखा है.

लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस सिल्क स्लिम फिट ग्रीन स्लीवलेस गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.

मानुषी ने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए मानुषी ने कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए है.
मानुषी ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस की नजरें टिकी रह गई है. चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. मानुषी इस लुक में बहुत खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं.

अब मानुषी की आने वाली फिल्मों पर नजर डालें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अगली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में मानुषी को विक्की कौशल के साथ रोमांस करते देखा जाएगा. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ऑपरेशन वैलेंटाइन, तेहरान और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्में भी पाइपलाइन हैं.

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …