जवान की सूनामी के आगे गदर 2 का क्रेज नहीं हुआ कम, कमाई सातवें सप्ताह में भी जारी

सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म गदर 2 को 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।फिल्म ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और अब सातवें हफ्ते में भी फिल्म टिकट खिड़की पर अपनी पकड़ बनाए हुए है।हालांकि, अब पिछले कुछ दिनों से फिल्म की कमाई करोड़ों रुपये से लाखों में सिमट गई है। अब गदर 2 की कमाई के 45वें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म गदर 2 ने अपनी रिलीज के 45वें दिन (रविवार) 65 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 523.56 करोड़ रुपये हो गया है।दुनियाभर में गदर 2 की कमाई 700 करोड़ रुपये की ओर है।बता दें, गदर 2 की टिकट 150 रुपये में मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 का सामना जवान, सुखी और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसी फिल्मों से हो रहा है।

गदर 2 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था और गदर 2 के निर्देशक भी अनिल ही हैं।महज 18 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था।गदर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर उपलब्ध है। निर्देशक अब गदर की तीसरी किस्त यानी गदर 3 बनाने पर भी विचार कर रहे हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …