लखनऊ: निर्माता महेश सिंह ने अपने जन्मदिन पर किए भोजपुरी फिल्म “डी जे बाबू” की भव्य महूर्त

द ब्लाट न्यूज़ निर्माता महेश सिंह ने अपने जन्मदिन के अवसर पर भोजपुरी फिल्म “डी.जे बाबू “का उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ  के विजय पैराडाइज होटल में भव्य स्तर मुहूर्त किया गया। । इस अवसर पर बॉलीवुड एक्टर मनोज बक्शी, अभिनेता जनार्दन पांडेय ऊर्फ बब्लू पंडित, विवेक पांडेय, अंकिता और फिल्म की अभिनेत्री मनीषा यादव सहित अन्य गणमान्य उपस्थिति रहे। और सब ने जन्मदिन की और फिल्म को सफलता पूर्वक पूरा करने के लिए शुभकामनाए दी।

इस फिल्म को एम एस फिल्म्स इंटरटेनमेंट व नित्रा फिल्म्स  के बैनर तले बनाई जा रही है इस फिल्म के निर्माता महेश सिंह व सतीश है। सह -निर्माता किशन यादव है निर्देशक गौरव पटेल “गुड्डू” हैं। लेखक मनोज के कुशवाहा है। एग्जीक्यूटिंग प्रोड्यूसर संतोष वर्मा है वही फिल्म के डी ओ पी डी.के शर्मा है। पी आर ओ अरविंद मौर्या हैं। फिल्म के निर्माण कर महेश सिंह से बात चीत में बताया कि अभी इस फिल्म नायक व अन्य कलाकर तथा टीम का चयन किया जाना बाकी है।

इस फिल्म की शूटिंग बहुत ही जल्दी उत्तर प्रदेश  के राजधानी लखनऊ के विभिन्न रमणीय जगहों पर किया जायेगा, और आप सब को बता दूं कि जिस तरह इस फिल्म का टाइटल “डी जे बाबू ” इससे लग रहा है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होंगी। फिल्म के निर्देशक गौरव पटेल गुड्डू ने कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं । जिसमें से कई सारी फिल्में रिलीज हो चुकी है जिसे सिनेमा प्रेमियों बहुत प्यार दुलार दिया । निर्देशक गौरव पटेल हमेशा नई और अलग टाइप का कॉन्सेप्ट लेकर आते हैं जो दर्शकों के दिल में घर बना लेती हैं।

Check Also

स्मृति ईरानी,बोलीं- ये गांधी परिवार की सोच को दर्शाता है

लखनऊ l केंद्रीय मंत्री व अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा है कि …