अलीगढ़: हिंदू गौरव दिवस के रूप में मनाई जा रही पूर्व सीएम स्वर्गीय कल्याण सिंह की द्वितीय पुण्यतिथि

द ब्लाट न्यूज़ उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान की कुर्सी पर विराजमान रहे राज्यपाल स्वर्गीय कल्याण सिंह की द्वितीय पुण्यतिथि के कार्यक्रम में राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले देश के गृहमंत्री समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने-अपने उड़न खटोले से कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मंच पर पहुंच चुके हैं। जबकि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, केशव मौर्य बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत राज्य मंत्रियों सहित 50 हजार से ज्यादा भाजपा समर्थक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंच चुके हैं।

 

वहीं पूर्व सीएम स्वर्गीय कल्याण सिंह के द्वितीय पुण्यतिथि का कार्यक्रम थाना बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित अलीगढ़ राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। मंच पर पहुंचे गृहमंत्री और सीएम योगी के द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह की द्वितीय पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि दी गई। तो वहीं मंच पर पहुंचे सीएम योगी ने पूर्व सीएम कल्याण सिंह को याद करते हुए कहा कि कल्याण सिंह की सरकार में सुरक्षा मजबूत थी तो वही उनकी सरकार में आज भी यूपी में कानून का राज हैं।

सरकार की योजनाओं का गुणगान करते हुए कहा कि अलीगढ़ को वैश्विक स्तर पर पहचान मिली हैं।जबकि यूपी का विकास तेजी से हो रहा है। वहीं ओडीओपी योजना से अलीगढ़ की नई पहचान बन रही हैं,ओर अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …