लखनऊ: शराब के नशे में धुत युवक ने पुलिस वालों से की हाथापाई

द ब्लाट न्यूज़ लखनऊ के काकोरी इलाके स्थित कठिनगरा गांव में मारपीट व हंगामे की सूचना मिली। इस पर पीआरवी पुलिस टीम और घुरघुरि तालाब चौकी के दीवान राजीव पहुंचे। नशे में धुत्त युवक ने पुलिस से कहासुनी व हाथापाई की। मामला बिगड़ने लगा तो थाने में सूचना दी गई। अतिरिक्त फोर्स बुलाकर आरोपी को थाने ले जाया गया। जहां शांति भंग में चालान कर दिया। मामला मंगलवार रात का बताया जा रहा है।

तालकटोरा थाना क्षेत्र की पीआरवी (0506) मंगलवार रात को कॉलर रिंकू की सूचना पर कठिनगरा गांव पहुंची। जहां मनीष यादव और लालू यादव नशे में रिंकू यादव से मारपीट कर रहे थे। वारदात में रिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया। वह खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गया। पुलिस घायल रिंकू को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाने लगे। वहां खड़े संतोष रावत से एंबुलेंस में बैठने को कहा। इस संतोष ने मना कर दिया।

कई बार कहने पर भी वह नहीं बैठा। इस पर नाराज पुलिसकर्मियों ने संतोष को थप्पड़ जड़ दिया। नशे में धुत्त संतोष भी पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। हाथापाई करने लगा। इसी बीच वहां पहुंचे घुरघुरी तालाब चौकी के दीवान राजीव से भी मारपीट की। उनकी वर्दी भी फाड़ दी। मामला बिगड़ता देख पुलिसकर्मियों ने थाने में सूचना दी।

जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया। इसके बाद घायल रिंकू को अस्पताल भेजा गया। वहीं मनीष यादव, लालू यादव, संतोष रावत, शुभाशीष को हिरासत में लेकर थाने गई। जहां सभी का शांति भंग में चालान कर दिया। प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह के मुताबिक संतोष मानसिक बीमार है। मारपीट की बात गलत है। नशे में धुत्त संतोष ने पुलिसकर्मियों से बदलसूकी की थी। इस कारण शांति भंग में चालान किया गया है।

Check Also

लखनऊ: भाजपा में कई नेता हुए शामिल

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में अब तीसरे चरण के लिए मतदान होना है। इससे पहले रविवार …