अलीगढ़: शादी के 11 वर्ष बाद ट्रेन के सामने कूदकर विवाहिता ने की खुदकुशी

द ब्लाट न्यूज़ थाना लोधा इलाके के गांव मादर खेड़ा में एक 30 वर्षीय विवाहिता के द्वारा शादी के 11 साल बाद ट्रेन की पटरी पर पहुंचकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। नवविवाहिता के द्वारा ट्रेन के आगे कूदकर मौत की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेन की पटरी पर पड़े मृतक विवाहिता के शरीर के चीथड़ों को सफेद कफन में समेटते हुए लाश का पंचायत नामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद पुलिस मृतक विवाहिता के परिजनों से घटना की जानकारी करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के गांव मादर खेड़ा में गुरुवार की सुबह ग्रामीणों में उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब एक 30 वर्षीय विवाहिता शांति ने शादी के 11 साल बाद घर में चली आ रही कहासुनी के चलते ट्रेन की पटरी पर पहुंचकर ट्रेन के आगे कूदकर मौत को गले लगाते हुए खुदकुशी कर ली। ट्रेन के आगे कूदकर 30 वर्षीय विवाहिता के शरीर के अनगिनत चिथड़े उड़ गए ओर उसके शरीर के चिथड़े रेल की पटरी पर इधर-उधर दूर जा गिरे। वहीं ट्रेन के आगे कूदकर 30 वर्षीय महिला शांति देवी के द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई और ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाली महिला की लाश को देखने के लिए लोगों का हुजूम मौके पर उमड़ पड़ा।

मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा मृतक महिला शांति की लाश की शिनाख्त करते हुए उसकी मौत की सूचना परिवार के लोगों को दी गई। ट्रेन के आगे कूदकर शांति के द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया आनन-फानन में ही परिवार के लोग भी बदहवास हालत में दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने विवाहिता के द्वारा ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी। महिला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर ट्रेन की पटरी पर खून से लथपथ पड़ी महिला की लाश को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मौके पर मौजूद पुलिस मृतक महिला के परिवारी जनों से घटना को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले पर मृतक महिला के परिवारी जन पप्पू का कहना है कि शांति की शादी करीब 11 साल पहले भटौली गांव निवासी युवक के साथ की थी। शादी के 11 साल बाद शांति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …