अलीगढ़: ईटों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार बुजुर्ग को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके के टप्पल बाजना रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है जबकि ईटों से भरे ओवरलोडिंग ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार को तेज रफ्तार के साथ जोरदार टक्कर मारते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली के टायरों तले कुचल दिया। ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के पहियों तले कुचलकर बाइक सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को अपनी गिरफ्त में लेकर थाने ले गई। तो वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव उटवारा निवासी एक बुजुर्ग अपने घर से बाइक पर सवार होकर टप्पल मथुरा बाजना रोड गुजर कर किसी काम से जा रहा था। बताया जा रहा है कि उसी दौरान ईट भट्टे से ट्रैक्टर ट्रॉली में ओवरलोडिंग ईटी भरकर ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार के साथ फर्राटा भर कर जा रहा था।तभी ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक अपने ट्रैक्टर की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मारते हुए ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे सड़क पर कुचल दिया। ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे बाइक सवार बुजुर्ग को कुचलते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और आसपास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। जबकि बाइक सवार बुजुर्ग को सड़क पर कुचलकर मौत की नींद सुलाने के बाद ट्रैक्टर चालक ईटों से भरे ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ सड़क पर पड़े बाइक सवार बुजुर्ग को आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के बारे में जानकारी करते हुए एक्सीडेंट में हुई उसकी मौत की सूचना परिवार के लोगों को दी गई।एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और आनन-फानन में परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद बुजुर्ग की मौत से गुस्साए आक्रोशित परिवार के लोगों के द्वारा ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की।तो वहीं ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस अपनी गिरफ्त में लेकर थाने ले गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव का पंचायत नामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस मृतक बुजुर्ग के परिवार के लोगों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर मामले की जांच में जुट गई है। बुजुर्ग की दर्दनाक मौत के बाद परिवार में चीख पुकार ओर कोहराम मचा हुआ है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …