लखनऊ: फर्जी MSME संस्था बनाकर करोडों की ठगी, पूर्व भाजपा सांसद व मंत्री उत्तर प्रदेश धोखाधड़ी के मामले में फरार

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ भाजपा के पूर्व सांसद व उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री रहे हरिनारायङ राजभर इन दिनों न्यायालय से गैर ज़मानती वारंट जारी होने के बाद कानून से बचकर फरार है। इनके उपर धोखाधड़ी करके फर्जी MSME कौंसिल का चैयरमेन बनकर काफी लोगों से देश भर में करोड़ों रुपये की ठगी के मामले दर्ज हैं।

जिनमें हारिनारयण राजभर के साथ इनके पुत्र अटल राजुभ समेत पांच लोगों के खिलाफ धारा 420/400/467/468/471 आई पी सी के तहत बुलंदशहर न्यायालय द्वारा गैर ज़मानती वारंट जारी किए गए हैं और न्यायालय द्वारा इनके ग्रह जिला के जिलाधिकारी व एसएसपी को इन हरिनाराण को गिरफ्तार कर पेश करने हेतु निर्देशित किया जा चुका है।

विगत दिनो बचाव हेतू हरिनारायण व अटल राजभर ने
हलाहाबाद हाई कोर्ट का भी रुख किया था परन्तु माननीय उच्च न्यायालय ने मामले को अति गंभीर मानते हुए राहत देने से इनकार कर कर दिया तथा M.P, M.LA. कोर्ट बुलंदशहर में सरेडर का निर्देश दिया। पुलिस द्वारा इनके घर लखनऊ व मऊ में लगातार दबिश दी जा रही है परन्तु वे हाथ नहीं आ रहे है तथा पुलिस से बचाव को अपने उच्च संपर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं इनके फर्जीवाड़ों का काफी ज्ञान भाजपा आलाकमान को भी है। चुनावी वर्ष में भाजपा अपने इस दागदार नेता का कितना साथ देती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Check Also

21वीं सदी के राजा मोदी इस बार नहीं बन पाएंगे PM: राहुल गांधी

लखनऊ। राजधानी के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुक्रवार को आयोजित राष्ट्रीय संविधान सम्मेलन में कांग्रेस …