मुरादाबाद: DPS के सामने झाड़ियों में पड़ी मिली एक साल की बच्ची

द ब्लाट न्यूज़ मुरादाबाद में 6 माह की एक बच्ची झांड़ियों में रोते हुए मिली है। मंगलवार रात करीब 12 बजे सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो बच्ची DPS के सामने झांड़ियों में पड़ी थी। पुलिस ने तुरंत बच्ची को गोद में उठाया और थाने ले आई। बच्ची कौन है, उसे यहां क्यों और किसने फेंका ? इन सवालों के जवाब खोजने ​​के लिए पुलिस आसपास के CCTV कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाल रही है। बच्ची को थाने में महिला कॉन्स्टेबल संभाल रही है। पुलिस बच्ची के परिजनों की खोज में पूरी शिद्दत के साथ जुटी है।

मझोला थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को रात करीब 12 बजे पुलिस को किसी ने फोन पर सूचना दी थी कि डीपीएस स्कूल के सामने झांड़ियों में एक बच्ची के रोने की आवाज आ रही है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस को यहां एक मासूम बच्ची झांड़ियों में पड़ी नजर आई। ​बच्ची की उम्र करीब 6 माह होगी। रात के अंधेरे में वो अकेले झांड़ियों में पड़ी थी।

पुलिस ने तुरंत बच्ची को वहां से उठाया और थाने ले आई। इंस्पेक्टर ने बताया कि बच्ची के परिजनों की तलाश की जा रही है। इसके लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। बच्ची के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं। ताकि उसके परिजनों के बारे में जानकारी हाे सके।​​​​

Check Also

पुलिस सेवा में चुनौतियां कभी खत्म नहीं होती : योगी आदित्यनाथ

मुरादाबाद । जनपद के डॉ. बीआर आंबेडकर पुलिस अकादमी, पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज व पुलिस ट्रेनिंग …