कानपुर: मंदिर से चोरी हुई चप्पल से आहत हुआ युवक, एफआईआर में लिखा ईमानदारी की कमाई से खरीदी थी चप्पल

द ब्लाट न्यूज़ कानपुर नगर के यूं तो शहर में दिन प्रतिदिन कहीं न कहीं चोरी की घटनाएं बढ़ ही रही हैं और मंदिर दर्शन गए लोगों की चप्पल जूते भी अक्सर चोरी हो जाते हैं, लेकिन अपनी नई चप्पल के खोने पर कोई व्यक्ति इतना आहत और परेशान हो गया कि उसने पुलिस में शिकायत करने की ठान ली और घर पहुंचते ही दर्ज कर दी आनलाइन एफआईआर।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दबौली निवासी कान्ति शरण निगम रविवार सुबह थाना ग्वालटोली क्षेत्र में शहर के प्रसिद्ध मंदिर श्री भैरव जी में दर्शन करने गए थे, जिस स्थान पर चप्पल उतारी वापस आने पर वहां से गायब थी आस पास देखा तो नही मिली। इस पर उन्हें नंगे पैर ही घर जाना पड़ा। बस इस बात से वे इतना आहत हुए कि उन्होंने पुलिस से अपनी खोई चप्पल पाने की गुहार लगा दी।

आनलाइन एफआईआर में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि सुबह 8 बजे मंदिर पहुंचने पर नीले रंग की दानेदार सात नंबर की रबड़ चप्पल मंदिर में फूल बेचने वाली दुकान के पास किनारे उतारी थी, जो कि वापस आने पर नहीं मिली साथ ही एफआईआर में पीड़ित कान्ति शरण निगम ने ये भी लिखा है कि कड़ी मेहनत और ईमानदारी की कमाई से ये चप्पल खरीदी गई थी।

अत: पुलिस से निवेदन है कि चप्पल चोरों का पता लगाएं और मेरी नई चप्पल दिलाने का प्रयास करें वैसे इस तरह की घटनाएं आम बात है लेकिन इस घटना का पुलिस में दर्ज मामला शायद अपने आप में ये पहला मामला होगा, और अब पुलिस को इस ओर भी ध्यान देना जरूरी होगा। पीड़ित की ई एफआईआर यू पी पुलिस के ई थाना प्रभारी उप निरीक्षक राजेश कुमार चौरसिया के पास दर्ज हुई है अब देखना ये होगा कि उत्तर प्रदेश की मित्र पुलिस इस मामले में पीड़ित की किस तरह सहायता कर पाती है।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …