मथुरा: वृंदावन के प्रेम मंदिर में बम होने की झूठी सूचना देने वाला गिरफ्तार

द ब्लाट न्यूज़ थाना वृन्दावन पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से प्रेम मंदिर में बम रखने की झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति का गिरफ्तार किया है। मुडिया मेला की व्यवस्थाओं में जुटे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों में उस समय हड़कंप मच गया जब किसी व्यक्ति ने वृंदावन के प्रेम मंदिर में कई जगह बम रखे होने की सूचना डायल 122 पर पुलिस को दी। सूचना देने के बाद फोन करने वाले ने फोन बंद कर लिया था।

इसके बाद बम निरोधक दस्ते, डाग क्वाइड और पुलिस टीम ने प्रेम मंदिर का चप्पा चप्पा छान मारा। कई घंटे के सर्च अभियान के बाद भी मंदिर में कोई संग्दिध वस्तु नहीं मिली। इसके बाद पुलिस उस काॅलर को तलाशने में जुट गई जिससे मंदिर में बम होने की सूचना दी थी। फोन करने वाले ने मंदिर को उड़ाने की भी धमकी दी थी। प्रभारी निरीक्षक थाना वृन्दावन विजय कुमार सिंह ने कहा कि दो जुलाई को अज्ञात व्यक्ति ने अपने मोबाइल नम्बर से सूचना दी थी कि धार्मिक स्थल प्रेम मंदिर में जगह जगह बम्ब रखे हुए हैं।

प्रेम मंदिर को उड़ा दूंगा जिस पर मंदिर परिसर में अफरा तफरी का माहौल हो गया। मन्दिर परिसर में सर्च ऑपरेशन टीमों के साथ चलाया गया परन्तु सूचना झूठी निकली। जिसके सम्बन्ध में थाना वृन्दावन पर धारा 505, 507 आईपीसी अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। सर्विलांस टीम व लोकल इंटेलिजेंस की मदद से अनिल कुमार पटेल पुत्र जसवन्त पटेल निवासी ग्राम बचैरा पोस्ट नये पुर चैमुहिनी बचैरा जनपद वाराणसी को पानीघाट चैराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024: बीजेपी ने लगातार तीसरी बार हेमा मालिनी बनाया है उम्मीदवार

मथुरा। उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार हेमा मालिनी …