लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा-यूपी में सबसे अधिक मतों से जीतेंगी हेमामालिनी

मथुरा। उत्तर प्रदेश के गन्ना विकास मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने रविवार को कहा कि मथुरा में हेमामालिनी की जीत प्रदेश में सबसे अधिक मतों से होगी। उन्होंने कहा कि यदि 12 लाख वोट पड़ते हैं तो दस लाख से और यदि दस लाख वोट पड़ते हैं तो आठ लाख से हेमामालिनी की जीत होगी।यह जीत उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक मतों से होगी।

आरएलडी से तालमेल के कारण जो बीस 25 प्रतिशत जाट वोटों का बंटवारा होता था, अब नही होगा क्योंकि 70 प्रतिशत से अधिक जाटों का वोट तो भाजपा को पहले ही मिल रहा था। यह जरूर है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश में जातीय समीकरण के कारण कुछ सीटों पर अच्छी टक्कर होगी लेकिन मोदी की मुफ्त राशन, मुफ्त चिकित्सा, शिक्षा आदि की जनकल्याणकारी नीतियों और योगी के सुशासन की वजह से उत्तर प्रदेश में किसी की दाल गलनेवाली नही है तथा यहां पर भाजपा 80 सीटों पर विजयी होगी।

एक सवाल के जवाब में चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अखिलेश यादव मैनपुरी और कन्नौज ही बचा लें तो यह उनकी उपलब्धि होगी। कांग्रेस-सपा के गठबंधन का उत्तर प्रदेश में कोई प्रभाव इसलिए नहीं है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का तो कोई जनाधार ही नही है।

मायावती द्वारा अब मुसलमानों को टिकट देने की नीति पर टिप्पणी करते हुए मंत्री ने कहा कि उन्होंने कैराना जैसी पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आधा दर्जन सीटों का भ्रमण किया है और वहां पर इसका कोई असर दिखाई नही पड़ता। मुसलमान वास्तव में उसे वोट देता है जो भाजपा को निकटतम प्रतिद्वन्दी होता है। उन्होंने कहा कि मुफ्त राशन व चिकित्सा , तीन तलाक आदि के कारण कुछ प्रतिशत मुसलमानों का वोट इस बार भाजपा को जरूर मिलेगा।

Check Also

वाराणसी में PM मोदी 14 मई को करेंगे नामांकन

वाराणसी/लखनऊ : लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सातवें चरण में वाराणसी लोकसभा सीट पर 1 …