अलीगढ़: पिता का दाह संस्कार कर कार में लौट रहे लोग खुद हुए मौत का शिकार, एक की मौत, 7 की हालत गंभीर

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के अनूपशहर रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब बुलंदशहर के गंगा घाट से पिता का दाह संस्कार करने के बाद देर रात फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर अपने घर लौट रहे लोग बीच रास्ते में फॉर्च्यूनर गाड़ी का एक्सीडेंट होने के चलते खुद मौत के शिकार हो गए। तो वही भीषण एक्सीडेंट में फॉर्च्यूनर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जबकि एक की मौके पर ही मौत हो गई और गाड़ी में सवार 7 लोग खून से लथपथ होते हुए गाड़ी के अंदर फस गए। फॉर्च्यूनर गाड़ी को सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलटता हुआ देख सड़क पर गुजर रहे राहगीरों के वाहनों के रफ्तार के पहिए थम गए और लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए और मौके पर इकट्ठा लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से फॉर्च्यूनर गाड़ी के अंदर फंसे सभी घायलों को निकालकर आनन-फानन में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक हादसे में मौत के शिकार हुए युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं हादसे की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया ओर आनन-फानन में परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

आपको बता दें कि पूरी घटना अलीगढ़ जिले के थाना जवां इलाके के अलीगढ़ अनूपशहर रोड की है। जहां पिता का दाह संस्कार करके घर लौट रहे परिवार की कार का भयंकर एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते कार में सवार 8 लोगों में से एक 50 वर्षीय व्यक्ति बॉबी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के द्वारा अलीगढ़ के हायर सेंटर जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां गंभीर हालत में सभी घायलों का उपचार जारी है। वही पूरे मामले में घायलों के परिचित व्यक्ति शाकिर अली ने बताया की महावीर गंज निवासी हादसे में घायल व मृतक के परिवार के लोग अपने पिता का दाह संस्कार करने के लिए बुलंदशहर जिले के राजघाट गए थे। गंगा घाट के राजघाट पर पिता का दाह संस्कार करने के बाद परिवार के सभी 8 लोग देर रात अनूपशहर रोड के रास्ते अपने घर ज्ञान सरोवर मानसरोवर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान गाड़ी को उनका छोटा भाई चला रहा था। तभी उसको अचानक नींद की झपकी आ गई। नींद की झपकी आने के चलते गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरी।

सड़क किनारे गहरे गड्ढे में तेज रफ्तार के साथ फॉर्च्यूनर गाड़ी पलटते ही गाड़ी चकनाचूर हो गई। तो वही एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि परिवार के 7 लोग एक्सीडेंट के बाद गाड़ी के अंदर फस गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज रफ्तार के साथ फॉर्च्यूनर गाड़ी सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलटते हुए देख सड़क पर जा रहे राहगीर और आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा गाड़ी के अंदर फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की और सूचना पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से गाड़ी के अंदर फंसे सभी घायलों को निकालते हुए उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों का उपचार जारी है। तो वहीं एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए युवक के शव का पुलिस ने पंचायत नामा भरकर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही पिता का अंतिम संस्कार करने गए लोगों के खुद मौत का शिकार होने की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया ओर आनन-फानन में परिवार के लोग सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद से मृतक के परिवार में चीख पुकार मची हुई है पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …