अलीगढ़: पंखा चलाने पर पति ने कर दी पत्नी की पिटाई, एसएसपी से की शिकायत

(रिपोर्टर) अजय कुमार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के नगला मानसिंह कुंवर नगर कॉलोनी में भीषण गर्मी के बीच पंखा चलाने को लेकर एक पति का हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया हैं। जहां गर्मी के चलते पत्नी ने पंखा चला लिया। पत्नी के द्वारा पंखा चलाते हुए देख पति अपना आपा खो बैठा ओर आग बबूला होते हुए अपनी नवविवाहिता पत्नी से बोला बिजली का बिल क्या तू भरेंगी। पति द्वारा पंखा चलाने के बिल भरने की कही गई इस बात का पत्नी ने विरोध किया। आरोप है कि इसी विरोध के चलते पति और ससुरालीजनों ने उसको पकड़ लिया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए उसके पेट में पल रहे 3 माह के गर्भ पर भी लात से वार करते हुए डंडों से जमकर पिटाई की। पंखा चलाने को लेकर पति सहित ससुरालजनों द्वारा उसके साथ क्रूरता पूर्वक की गई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

घटना के बाद ससुरालीजनों की प्रताड़ना की शिकार हुई पीड़ित नवविवाहिता पत्नी न्याय की गुहार लगाते हुए एसएसपी के दरबार में पहुंची और पंखा चलाने को लेकर पति और उसके सुसरलीजनो द्वारा उसके साथ की गई घटना से अवगत कराते हुए आरोपी पति सहित अपने सुसरलीजनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की गई। एसएसपी ने सुसरलीजनो के जुल्मों का शिकार हुई पत्नी को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए इलाका पुलिस को मुकदमा दर्ज किए जाने के आदेश दिए हैं।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क क्षेत्र के नगला मानसिंह कुंवर नगर कॉलोनी कमालपुर रोड निवासी पीड़ित नवविवाहिता अंशु के द्वारा पंखा चलाने पर पति और उसके ससुरालीजनों द्वारा की गई मारपीट की घटना के बाद थाने से न्याय ना मिलता देख एसएससी के दरबार में अपने जालिम पति रवि ओर दहेज लोभी ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को लेकर फरियाद लेकर पहुंची पीड़ित पत्नी अंशुल ने आरोपी पति और ससुरालजनो के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग की है। आरोप है कि उसकी शादी करीब 1 वर्ष पहले कुंवर नगर कॉलोनी युवक रवि के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दहेज लोभी पति ओर सुसरलीजनों ने अतिरिक्त दहेज में सोने की चैन ओर गाड़ी ना मिलने के चलते उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। इस दौरान अंशुल तीन माह की गर्भवती है। उसके साथ हुई वारदात 2 जुलाई 2023 की है। जब उसने भीषण गर्मी के चलते पंखा चला लिया।

इसी बात पर उसके पति ने ताना मारा की बिजली का बिल तू भरेगी, जो पंखा चला लिया. वही, गाली-गलौज और अपशब्द कहने लगे। जिसका पत्नी ने विरोध किया। तो पति रवि ,जेठ अजय ननद ने मिलकर उसको पकड़ लिया और उसके ऊपर लात घुसा और डंडों से जमकर मारपीट करते हुए घायल कर दिया। मारपीट में घायल हुए नवविवाहिता पत्नी अंशुल का आरोप है कि पति और ससुरालजनों ने उसके पेट पर लात , घुसा, डंडो से प्रहार किया और जान से मारने की धमकी दी। वही पीड़िता की बहन और भाई ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना गांधी पार्क पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को पकड़कर थाने लाई थी। इसके बाद उसने थाने पहुंचकर आरोपी पति सहित ससुराली जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर भी दी थी। लेकिन पुलिस ने उसकी तहरीर पर मुकदमा नहीं लिखा गया और पुलिस ने फटकार लगाते हुए दुत्कार कर थाने से भगा दिया ओर कोई कार्रवाई नहीं की। इतना ही नहीं पीड़िता को अब उसका पति रवि ओर सुसरलीजन उसको ससुराल में घुसने नहीं दे रहे हैं। जिसके चलते पीड़ित नवविवाहिता अंशुल एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …