लखनऊ: टेंपों के पलटने से एक की दबकर मौत

द ब्लाट न्यूज़ थाना बंथरा क्षेत्र में एक टेंपों अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें सवार एक व्यक्ति की दबकर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने टेंपों चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

वादी अजीत सिंह पुत्र स्व. जय सिंह निवासी ग्राम अजुर्नामऊ थाना सोहरामऊ जनपद उन्नाव ने थाना बंथरा पर सूचना दिया कि एक जुलाई को वादी के बड़े भाई सतीश सिंह उम्र करीब 25 वर्ष टेंपो चालक प्रवीण यादव पुत्र रामशरन यादव निवासी पिपहरी रहीमनगर पड़ियाना थाना बंथरा, लखनऊ की टेंपो में बैठकर अपने से घर से लखनऊ जा रहे थे।

तभी रास्ते में कानपुर रोड स्थान बनी बंथरा स्थित प्रधान होटल के पास चालक प्रवीण यादव द्वारा अपनी टेंपो को तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए समय करीब एक बजे दिन में गाड़ी को पलटा दिया गया। जिससे वादी के भाई सतीश सिंह पुत्र जय सिंह को गंभीर चोटें आयीं थी। आस-पास के उपस्थित लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से वादी के भाई को इलाज के लिए सीएचसी सरोजनीनगर ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने वादी के भाई को मृत घोषित कर दिया।

Check Also

लखनऊ में एक बुजुर्ग ने कुत्तों के पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मारा डाला, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक वीडियो तेजी से वायरल …