अलीगढ़: भट्ठा चौकीदार की पीट-पीटकर निर्मम हत्या,भट्टे से 300 मीटर दूर बदमाशों ने फेंकी लाश

द ब्लाट न्यूज़ थाना बरला इलाके के गांव दतावली में ईट भट्टे पर चौकीदारी करने वाले 65 वर्षीय बुजुर्ग चौकीदार की देर रात अज्ञात बदमाशों के द्वारा लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। हत्यारों द्वारा भट्टा चकीदार की हत्या करने के बाद उसकी लाश को ईट भट्टे से करीब 300 मीटर दूर सुनसान जगह पर फेंक कर हत्या में इस्तेमाल किए गए खून से लथपथ लाठी डंडे वारदात स्थल पर छोड़कर हत्यारे मौके से फरार हो गए। सुबह ग्रामीणों ने जब भट्टा चौकीदार की खून से लथपथ लाश पड़ी देखी, तो एक बच्चे के द्वारा इसकी सूचना मृतक के बेटे को दी ओर उसके बाद महिलाओं समेत ग्रामीणों का जमावड़ा लाश को देखने के लिए घटनास्थल पर लग गया। लाश देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों द्वारा भट्टा चौकीदार की हत्या की सूचना पुलिस को दी।

 

 

चौकीदार की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के उच्चअधिकारी इलाका पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटना से साक्ष्य इकट्ठा करने शुरू कर दिए। जिसके बाद पुलिस ने मृतक भट्टा चौकीदार के शव को मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।तो वही मौके पर मौजूद पुलिस ग्रामीणों से घटना की जानकारी कर अज्ञात बदमाशों की तलाश करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई हैं।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र के गांव नौसा निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग आरिफ पुत्र इस्माइल खान ईट भट्टा मजदूर रोजाना की तरह रविवार की देर शाम करीब 6:00 बजे अपने घर से दत्तावली गांव के ईट भट्टे पर चौकीदारी करने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि ईट भट्टे पर चौकीदारी करने गए 65 वर्षीय बुजुर्ग देर रात जब अपनी चारपाई पर लेटा हुआ था। तभी ईट भट्टे पर पहुंचे अज्ञात हमलावरों ने उसके ऊपर लाठी-डडों से हमला बोलते हुए पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया और ईट भट्टे से घसीट कर करीब 300 मीटर दूर ले जाने के बाद बदमाशों ने उसकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी और उसकी हत्या में इस्तेमाल किए गए खून से सने लाठी-डंडे वारदात स्थल पर छोड़कर अज्ञात बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। इस दौरान सुबह भट्ठा चौकीदार की लाश ईट भट्टे से करीब 300 मीटर दूर सुनसान जगह खेतों पर पड़ी हुई देखी तो खेतों पर काम करने जा रहे लोग मौके पर पहुंच गए और इसकी सूचना एक बच्चे के द्वारा पास के ही ईट भट्टे पर मजदूरी करने वाले मजदूर युवक खिलाड़ी को दी। खेतों में बुजुर्ग की लाश पड़ी होने की सूचना पर मजदूर युवक खिलाड़ी जब मौके पर पहुंचा। तो देखा उसके 65 वर्षीय पिता आरिफ खान की लाश खेतों में पड़ी हुई थी। भट्टा चौकीदार पिता की लाश को देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और उसके होश उड़ गए। जिसके बाद पिता की हत्या किए जाने के बाद उसके लाश को देख मौके पर चीख-पुकार मच गई और महिलाओं समेत ग्रामीणों का जमावड़ा खेतों में पड़ी लाश को देखने के लिए मौके पर उमड़ पड़े ।

मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों के द्वारा भट्ठा चौकीदार की हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी। भट्ठा चौकीदार की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी इलाका पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची फॉरसिक टीम ने घटनास्थल को अपने कब्जे में लेते हुए बारीकी के साथ मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए। ओर मौके पर मौजूद पुलिस मृतक चौकीदार के बेटे सहित ग्रामीणों से घटना की जानकारी जुटाते हुए वारदात स्थल के पास हत्यारों द्वारा हत्या में इस्तेमाल किए गए खून से लथपथ पड़े लाठी-डंडे बरामद किए गए। जिसके बाद पुलिस ने मृतक चौकीदार के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद पुलिस भट्टा चौकीदार की हत्या करने वाले अज्ञात बदमाशों की तलाश करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

वही मृतक के बेटे खिलाड़ी का कहना है कि उसका पिता आरिफ रोजाना की तरह रविवार की देर शाम करीब 6:00 बजे घर से ईट भट्टे पर चौकीदारी करने के लिए गया था। जो भट्टे पर चौकीदारी करने के बाद सुबह करीब 8:00 बजे तक अपने घर पहुंच जाते थे। लेकिन सोमवार के सुबह उसके पिता भट्टे पर चौकीदारी करने के बाद घर नहीं पहुंचे। इस दौरान सुबह एक बच्चे के द्वारा पास के ही ईट भट्टे पर पहुंचकर उसे सूचना दी थी। कि खेतों में एक बुजुर्ग की लाश पड़ी हुई हैं। बच्चे की सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचा तो देखा उसके पिता की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी और पास में ही खून से सने लाठी-डंडे पड़े हुए थे। भट्टा चौकीदार पिता की बदमाशों द्वारा लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या किए जाने की सूचना उसके द्वारा परिवार के लोगों को दी गई। सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों में मृतक बुजुर्ग की लाश को देख चीख पुकार मच गई।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …