लखनऊ: किशोरी का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

द ब्लाट न्यूज़ राजधानी के कैंट थानाक्षेत्र में किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक स्कूटी और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है। पूछताछ के बाद तीनों दुर्ष्कम आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है। यह घटना बुधवार की है। पुलिस के मुबाबिक बाराबंकी के सफेदाबाद निवासी पीड़िता की मांग के अनुसार उसकी बेटी अपनी नानी के यहां कैंट थानाक्षेत्र में आयी थी।

 

 

 

27 जून को वह रात में नल पर बर्तन धोने के लिए गई थी इसके बाद वह वापस लौट कर नहीं आयी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी रात बीत जाने के बाद घर लौट कर वापस आयी और बताई की तीन लड़कों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए अगवा कर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर गुरुवार को कैंट पुलिस ने तीन अज्ञात लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। किशोरी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर तीनों दुष्कर्म आरापियों को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार ने बताया कि कल कैंट थानाक्षेत्र में एक महिला ने तहरीर दी कि उसके बेटी के साथ तीन लड़कों न अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता को बुलाकर पूछताछ की। उसके बताये गए सूत्र और सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने इरफान पुत्र निजामुद्दीन निवासी आदेश विहार थाना पारा, आसिफ पुत्र रहीश निवासी झोपडपट्टी जामा मस्जिद सदर बाजार कैंट, हलीम पुत्र सलीम निवासी झोपडपट्टी जामा मस्जिद सदर बाजार कैंट को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक कैंट राजकुमार ने बताया कि तीनों दुष्कर्म आरोपियों ने किशोरी को उसके घर के पास से जबरदस्ती अगवा कर लिया था। इसके बाद बाहर ले जाकर सूनसान स्थान पर दुष्कर्म करने के बाद भाग गए। तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। तीनों से पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। साथ ही किशोरी का भी मेडिकल कराया जा रहा है।

Check Also

लखनऊ में एक बुजुर्ग ने कुत्तों के पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मारा डाला, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक वीडियो तेजी से वायरल …