लखनऊ: 750 रिहाइशी इकाइयां आवासीय मांग को करेंगी पूरा

द ब्लाट न्यूज़ यूएई में सबसे तेजी से बढ़ते निजी रीयल एस्टेट डेवलपर डेन्यूब प्रॉपर्टीज (डेन्यूब ग्रुप का हिस्सा) ने यूएई के विदेश व्यापार मंत्री डॉक्टर थानी बिन अहमद अल जेयोउदी और बॉलीवुड सुपरस्टार मलाइका अरोड़ा की उपस्थिति में जुमेराह विपेज सर्किल (जेवीसी) में 90 करोड़ दिरहम से अधिक मूल्य की एलिट्ज 2 परियोजना लांच करने की घोषणा की।

 

 

विविध कारोबार में लगे डेन्यूब ग्रुप को यूएई में शीर्ष भारतीय कारोबारी नेताओ में से एक रिजवान साजन द्वारा लांच किया गया। डेन्यूब ग्रुप की कंपनी डेन्यूब होम, जीसीसी में सबसे बड़े होम डेकोर रिटेलर्स में से एक है जहां पूरे क्षेत्र में वह अपने पांव पसार रही है और इसके तीन शोरूम बेंगलूरू और हैदराबाद में स्थित हैं।

संस्थापक और चेयरमैन रिजवान साजन ने कहा, गुणवत्तापूर्ण मकानों की भारी मांग को देखते हुए एलिट्ज 2 को लांच किया गया है और यह फैशन्ज प्रोजेक्ट की लांचिंग के दो महीने से भी कम समय में आया है जोकि करीब बिक चुका है। एलिट्ज 2 रिहाइशी इकाइयों की संख्या के लिहाज से हमारी सबसे बड़ी परियोजनाओं में से एक है जिसमें 750 रिहाइशी इकाइयां होंगी जो इस बढ़ती मांग को पूरा करेंगी।

Check Also

लखनऊ में एक बुजुर्ग ने कुत्तों के पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मारा डाला, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक वीडियो तेजी से वायरल …