अलीगढ़: मंदिर दर्शन करने गई हिंदू लड़की के साथ मुस्लिम युवक ने की छेड़खानी

द ब्लाट न्यूज़ थाना खैर इलाके के एक गांव लोहागढ़ में एक 14 वर्षीय नाबालिग हिंदू लड़की के साथ मुस्लिम युवक के द्वारा छेड़खानी किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अपनी मां के साथ मंदिर दर्शन करने गई नाबालिक हिंदू लड़की को देख मुस्लिम युवक उसके पास पहुंचा। जिसके बाद मंदिर दर्शन करने जा रही हिंदू लड़की को नहर दिखाने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया।जहां नहर पर ले जाकर मुस्लिम लड़के ने उसको बदनियत के साथ दबोचते हुए उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। लड़की ने जब विरोध किया तो लड़का उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जिस पर उसने शोर मचा दिया।

 

 

लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनते ही लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी मुस्लिम लड़के के चुंगल से लड़की को बचाते हुए मौके पर ही पकड़ लिया ओर सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के गिरफ्त में आए मुस्लिम लड़के को पुलिस अपनी सुपुर्दगी में लेकर पुलिस थाने ले गई।इसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा(354,7,8) के तहत मुकदमा दर्ज किया।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के गांव लोहागढ़ में एक नाबालिग हिंदू लड़की के साथ गैर समुदाय के युवक द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री को लेकर खैर इलाके में मंदिर में दर्शन करने गई थी। वहीं पर थाना गभाना क्षेत्र के गांव खिजरपुर निवासी आमिर पुत्र नवाब खान मिला। जो अपनी मां के साथ मंदिर में दर्शन करने गई नाबालिग हिंदू लडक़ी को अपने साथ नहर दिखाने के बहाने ले कर चला गया। आरोप है कि नहर के पास सुनसान जगह ले जाकर नाबालिक हिंदू लड़की के साथ मुस्लिम युवक आमिर ने बुरी नियत के साथ दबोचते हुए बदनियति से छेड़खानी करनी शुरू कर दी मुस्लिम लड़के के द्वारा अपने साथ जबरदस्ती होते हुए देख लड़की ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचा दिया। लड़की के शोर मचाने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा मुस्लिम लड़के के चुंगल से लड़की को बचाया गया। ओर इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई गैर समुदाय के लड़के द्वारा हिंदू लड़की के साथ की गई छेड़खानी की शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद स्थानीय लोगों ने गैर समुदाय के युवक आमिर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वही इस मामले पर पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि वह अपनी पुत्री के साथ लोहागढ़ इलाके में मंदिर में दर्शन करने के लिए आई थी. वहीं पर आमिर पुत्र नवाब खान मेरी पुत्री से मिला। जो उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को अपने साथ नहर दिखाने के बहाने लेकर चला गया। नहर के पास बेटी के साथ आमिर ने बद नियति से छेड़खानी की, जिसमें बेटी ने शोर मचाया तो पड़ोस के ग्रामीण त्रिलोक कुमार, कौशल कुमार, कृष्ण कुमार मौके पर आ गए। जिन्होंने मुस्लिम युवक के चुंगल से उसकी बेटी को बचाया। वहीं मुस्लिम युवक आमिर को पकड़कर थाने ले आए और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

वही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता त्रिलोक कुमार ने बताया कि नहर के किनारे एक युवक और लड़की मिले थे। जहां युवक लड़की से छेड़खानी कर रहा था। वही पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवक को थाने ले गई और लड़की के माता-पिता को बुलाया गया।जबकि युवक गैर समुदाय का था।जबकि हिंदू लड़की नाबालिक थी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …