अलीगढ़: शादी में शरीक होने जा रहे बाइक सवार तीन युवकों ट्रक ने रौंदा

द ब्लाट न्यूज़ थाना छर्रा क्षेत्र के छर्रा कासगंज रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त देखने को मिला हैं। जब ट्रक और बाइक के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। दो वाहनों के बीच हुई इस भिड़ंत में थाना गंगीरी क्षेत्र में शादी में समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक पर सवार तीन लोग खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया।

 

 

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बाइक सवार तीनों घायल लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि तीनों घायलों की हालत चिंताजनक है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना छप क्षेत्र के गांव निवासी तीन दोस्त बाइक पर सवार होकर अपने घर से थाना गंगीरी क्षेत्र इलाके के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे बताया जा रहा है जैसे युवक थाना गंगीरी क्षेत्र में पहुंचे उसी दौरान कासगंज गंगीरी रोड पर सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक सवार युवकों की मोटरसाइकिल सामने आ रहे ट्रक में घुस गई। ट्रक और बाइक के बीच में एक्सीडेंट बाइक के परखच्चे उड़ गए तो वहीं बाइक सवार युवक ट्रक के नीचे फंस गए ओर खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रक और बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत होते देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर अपने अपने वाहन खड़े कर दौड़कर मौके पर पहुंचे और ट्रक के नीचे फंसे तीनों बाइक सवार घायलों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े तीनों बाइक सवार घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस ने घायलों से उनके परिजनों का फोन नंबर लेकर हादसे की सूचना परिवार के लोगों को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और आनन-फानन में परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया।

वही इस मामले पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा पर तैनात डॉक्टर के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि गंगीरी कासगंज रोड पर ट्रक और बाइक की भिड़ंत के बाद तीन घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था। तीनों बाइक सवार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ के जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …