लखनऊ: प्रॉपटी डीलर की हत्या करने वाला सीसीटीवी में कैद

द ब्लाट न्यूज़ पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना में प्रॉपटी डीलर अमित कुमार गौतम की हत्या करने वाले बाइक सवार चौबीस घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। हालांकि पुलिस को दो दर्जन से अधिक सीसीटीवी की छानबीन करने के दौरान गोली मारने वाले बाइक सवारों की तस्वीर जरूर मिल गई है। चूंकि बाइक सवार बदमाशों ने हत्या करने पहले रेकी करता दिखाई दिया है। हत्या के पहले वाले तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है। अब पुलिस इन्हीं सबूत के आधार पर बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए रूट चार्ट तैयार कर रही है। ताकि बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सके।

 

 

इसमें देर इसलिए हो रही है क्योंकि बाइक पर जो नंबर है वह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। जैसे ही बाइक का नंबर किसी सीसीटीवी में कैद हुआ मिल गया तो फिर पुलिस को हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में देर नहीं लगेगी। फिलहार पुलिस कई लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही है। चूंकि बाइक सवार बदमाशों ने जब गोली मारकर भागे तो इस दौरान आसपास के लोगों ने देखा था। अब पुलिस उन्हीं से पूछताछ कर हुलिया जानने का प्रयास कर रही है। हालांकि पुलिस का दावा है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए सुराग मिल गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश किया जाएगा।

सोमवार शाम के समय प्रॉपटी डीजल अमित कुमार गौतम की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान उसका एक साथी भी घायल हुआ था। इसी के बाद से पुलिस लगातार बाइक सवार बदमाशों को तलाश करने में जुटी है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। चौबीस घंटे में पुलिस ने करीब दो दर्जन से अधिक सीसीटीवी को खंगालने के साथ-साथ दर्जनों लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ कर चुकी है। अभी तक पुलिस के हाथ केवल वारदात से पहले सीसीटीवी में रेकी करता हुए बाइक सवार बदमाश को देखा गया है।
बाइक पर नंबर स्पष्ठ न होने के कारण अभी पुलिस बाइक सवार को तलाश नहीं कर पायी। सीसीटीवी के साथ-साथ घटना के दौरान आसपास मोबाइल से बात की जाने वाली काल की भी पड़ताल की जा रही है। प्रभारी निरीक्षण पीजीआई का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

अखिलेश यादव ने श्यामलाल को सपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया, जानें कौन हैं श्यामलाल

लखनऊ/कानपुर,संवाददाता। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव …