लखनऊ: मलिहाबाद में भाजपा नेता के दो बेटों की सड़क हादसे में मौत

द ब्लाट न्यूज़ मंगलवार दोपहर मलिहाबाद थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन लखनऊ हरदोई हाईवे पर तेज रफ्तार टैंकर ने इलेक्ट्रिक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। टैंकर चालक हादसे के वक्त मौके से फरार हो गया वहीं पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

मलिहाबाद के सहिलामऊ गांव के रहने वाले भाजपा नेता सुनील कश्यप का बड़ा बेटा सचिन (19) और विपिन (16) अपनी इलेक्ट्रिक बाइक यूपी 32 एम जेड 9772 से मलिहाबाद किसी काम से जा रहे थे। तभी मलिहाबाद की तरफ से आरहा तेज रफ्तार दूध वाला टैंकर यूपी 30 बीटी 2649 ने निर्माणाधीन लखनऊ हरदोई हाईवे पर बरगदही पुलिया के पास बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टैंकर की टक्कर से सचिन सड़क पर दूर जा गिरा जबकि विपिन बाइक सहित टैंकर के पहिए के नीचे आ गया।
दोनो भाइयों को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मलिहाबाद इलाज के लिए ले गई लेकिन डाक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। हादसे में दोनो सगे भाइयों की मौत की खबर सुनकर कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बताया की सुनील कश्यप के परिवार में चार बेटे हैं जिसमे दो की इस हादसे में मौत हो गई वही अब नितिन (11) अखिलेश (7) वा दो बहने हैं।
थाना प्रभारी मलिहाबाद अनिल सिंह के मुताबिक सचिन आईआईटी का छात्र था कुछ वर्ष पूर्व पालेसर के पट्टे से उसका एक हाथ कट गया था। विपिन उसे बाइक से लिए जा रहा था तभी हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि टैंकर को कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Check Also

बसपा ने बस्ती लोकसभा सीट का बदल दिया प्रत्याशी

लखनऊ : बसपा ने सोमवार को दो उम्मीदवारों के टिकट बदल दिए हैं। इसमें जौनपुर …