मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर हुईं दो लूट की घटनाओं का खुलासा

द ब्लाट न्यूज़ तीन थानों की पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए यमुना एक्सप्रेस वे पर लूटपाट की दो घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मुठभेड़ करनी पड़ी जिसमें पुलिस की गोली लगने से तीन आरोपी घायल हुए हैं। एसओजी की अलावा थाना मांट, थाना सुरीर थाना जमुनापार पुलिस की टीम इस कार्यवाही में शामिल रहीं। यमुना एक्सप्रेस वे पर पहली लूट की घटना 29 मई को और दूसरी एक जून को हुई थी।

 

 

मंगलवार की सुबह करीब साढे तीन बजे यमुना एक्सप्रेस वे सर्विस रोड पर किलोमीटर संख्या 101 के अंडरपास की सर्विस रोड पर बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। 29 मई को सुरीर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 89 पर हुई लूट की घटना के खुलासे के लिए जनपद भर के थानों की पुलिस को एसएसपी द्वारा सक्रिय किया गया था। इस घटना के दौरान लूटी गईं दो सोने की अंगूठी व 5000 तथा एक जून को थाना जमुनापार क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 107 पर हुई लूट की घटना के 10000 एक लैपटॉप एटीएम आधार कार्ड आदि बरामद हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक पुलिस मुठभेड़ में राहुल पुत्र विशंभर निवासी सामोली थाना सुरीर, बोसू पुत्र सलीम निवासी मिडाकुर थाना मलपुरा आगरा तथा जल सिंह पुत्र समय सिंह निवासी सकराया थाना जैंत गोली लगने से घायल हुए हैं। पुलिस ने इन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इनके अलावा लुच्चा बाज उर्फ फिरोज पुत्र बृजेश निवासी समोली थाना सुरीर, पुच्ची उर्फ सुलेमान पुत्र सलीम निवासी मीणाकुर थाना मलपुरा आगरा, अशफाक पुत्र पप्पू निवासी डेरा राया कस्बा थाना राया तथा अजय पुत्र पप्पू निवासी डेरा कस्बा राया थाना राया को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इनके कब्जे से चार तमंचा .315 बोर, चार जिंदा कारतूस, चार खोखा कारतूस, तीन चाकू, दो सोने की अंगूठी, एक लैपटॉप एटीएम आधार कार्ड और 15 हजार रुपये इनके पास से पुलिस ने बरामद किये हैं।

Check Also

लोकसभा चुनाव 2024: बीजेपी ने लगातार तीसरी बार हेमा मालिनी बनाया है उम्मीदवार

मथुरा। उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार हेमा मालिनी …