बीकेटी लखनऊ: केंद्रीय मंत्री ने छात्रों को वितरित किए टैबलेट

द ब्लाट न्यूज़ बख्शी का  तालाब में स्थित एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर एवं बीकेटी विधायक योगेश शुक्ला की उपस्थिति में मेधावी छात्रों को सरकार द्वारा दिए जा रहे सैमसंग टेबलेट का वितरण किया गया। एसआर में लगभग 788 इंजीनियरिंग के छात्र एवं 235 मैनेजमेंट के छात्रों को टेबलेट का वितरण किया गया। कौशल किशोर  केंद्रीय मंत्री(आवास एवं शहरी विकास मंत्रालय) ने कहा की सरकार का उद्देश्य छात्रों को उज्जवल भविष्य के साथ-साथ तकनीक के साथ कदम मिलाते हुए अपने देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए कृत संकल्पित है जिन छात्रों को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर जी के हाथों टैबलेट दिया गया बी.टेक के छात्रों के नाम इस प्रकार हैं।

 

 

अभिषेक जैसवाल, ज्योति सक्सेना, आकांक्षा दूबे, विकास कुमार,  प्रखर अभिषेक सिंह, साक्षी दीक्षित इत्यादि।जिन छात्रों को  विधायक योगेश शुक्ला के हाथों टैबलेट दिया गया उनके नाम इस प्रकार हैं शिखा मिश्रा, शास्वत सिंह,आदर्श रमन त्रिपाठी, अंकुरेश सिंह, अंजली सिंह, इत्यादि।योगेश शुक्ला विधायक बीकेटी छात्रों को आश्वस्त करते हुए कह रहे थे कि भारत के आने वाला भविष्य बड़ा ही उज्जवल है हमारी अर्थव्यवस्था की दर बाकी विश्व से अच्छे स्तर पर हैं और आने वाले समय भारत को और भारत के पढ़े लिखे शिक्षित युवकों को नए रोजगार के अवसर दिलाएगी जिसमें टेबलेट उन्हें रोजगार को सृजित करने में एवं पढ़ने के लिए नया  ज्ञान अर्जित करने की सुविधा प्रदान करेगा।

इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन  पवन सिंह चौहान इस अवसर पर कहा की छात्रों को बुद्धि तकनीक अवसर का ख्याल रखते हुए उन्नति के लिए सारे प्रयास और मेहनत सच्चे मन से करना चाहिए जिससे अध्यापकों शिक्षण संस्थानों और माता पिता के अथक प्रयासों को सफलता मिलेगी। सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह सम्मानित किया गया।

Check Also

लखनऊ में एक बुजुर्ग ने कुत्तों के पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मारा डाला, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक वीडियो तेजी से वायरल …