कानपुर: ज्वैलर्स पर चापड़ से युवक ने किया हमला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

द ब्लाट न्यूज़ बिधनू थाना क्षेत्र निवासी दिलीप वर्मा ने देर रात बिधनू थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की यशोदा नगर स्थित वर्मा ज्वैलर्स नाम से उनकी दुकान है। देर शाम दुकान में शीपू गुप्ता आए और उनसे चांदी की प्लेट मांगी तो उन्होंने कीमत 50 हजार रुपये बताई।

 

 

आरोप है कि युवक ने उनके पास दो सोने की चैन जमा होने की बात कही, बोला उसी से पैसे काट लो। जिस पर ज्वैलर्स ने उससे पैसे मांगे तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान युवक ने व्यापारी पर चापड़ से वार कर दिया।

ज्वैलर्स ने घायल अवस्था में पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते मौक़े पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू की। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों के बीच लेनदेन को लेकर विवाद की बात सामने आई है। घटना की जांच की जा रही है, कार्रवाई की जाएगी।

घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया की पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक शीपू गुप्ता ने बताया की उसने दो चैन ज्वैलर्स को बीते 19 मई को दी थी। जब वह पैसे लेने पहुंचा तो वह देने में आनाकानी करने लगे। जिस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों को चोट आई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

 

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …