जल्द शुरू होगी जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ की शूटिंग

THE BLAT NEWS:
फिल्ममेकर बोनी कपूर और दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी-अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आने वाले वक्त में एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आएंगी। उलझ उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। इसमें जाह्नवी के साथ गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब फिल्म की शूटिंग से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी अगले हफ्ते उलझ की शूटिंग के सिलसिल में लंदन के लिए रवाना होंगी।Image result for बोनी कपूर और दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी-अभिनेत्री जाह्नवी कपूर

फिल्म उलझ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसकी कहानी परवेज शेख और सुधांशु सरिया ने लिखी है। इसमें जाह्नवी के अलावा राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में जाह्नवी आईएफएस (भारतीय विदेश सेवा) अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।
फिल्म के बारे में बात करते हुए जान्हवी कपूर ने कहा कि जब मुझे उलझ की स्क्रिप्ट के साथ अप्रोच किया गया तो इसने मुझे तुरंत आकर्षित कर लिया। एक एक्ट्रेस के रूप में मैं लगातार ऐसी स्क्रिप्ट्स की तलाश में रहती हूं, जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर करे और कुछ अलग करने का मौका मिले।
फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा कि जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है कि मेरे किरदार और कहानी में बहुत सारी परतें, भावनाएं और पैरामीटर हैं, जो चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है। सुधांशु द्वारा परिकल्पित इस नई भूमिका में दर्शक मुझे देखकर रोमांचित हैं, जिनके पास इस शैली को समझने के लिए एक नया दृष्टिकोण है। मैं इस तरह के प्रतिभाशाली सह-अभिनेताओं और जंगली पिक्चर्स जैसे डेवलपमेंट स्टूडियो के साथ पहली बार काम करने के लिए उत्सुक हूं।
उलझ के अलावा जाह्नवी के पास बवाल, मिस्टर और मिसेज माही, देवरा और दोस्ताना 2 जैसी फिल्में भी हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …