सत्यप्रेम की कथा: कार्तिक के गाने पर निर्माताओं ने लगाए करोड़ों रुपये

THE BLAT NEWS:

फिल्म सत्यप्रेम की कथा का जब से ऐलान हुआ है, यह लगातार चर्चा में है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी की जोड़ी बनी है। फिल्म के लिए निर्माता पानी की तरह पैसे बहा रहे हैं। खबर थी कि इस फिल्म में कार्तिक-कियारा का एक धमाकेदार गाना होगा, जो अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सितारों की फिल्मों को कड़ी टक्कर देगा। अब इस गाने से जुड़ीं नई जानकारियां सामने आई हैं।
खबरों के मुताबिक, निर्माताओं ने कार्तिक के कहने पर इस गाने में भारी निवेश किया। गाने को एक ड्रीम सीक्वेंस बताया जा रहा है, जिसमें ईसाई, मुस्लिम, गुजराती और दक्षिण भारतीय शादियों को दिखाया गया है। कार्तिक ने इस गाने पर जोर दिया था, जिसे 7 करोड़ रुपये के बड़े बजट में शूट किया गया है क्योंकि फिल्म की कहानी में कार्तिक का किरदार सत्यप्रेम शादी करना चाहता है, इसलिए शादी का यह ड्रीम सीक्वेंस गाना बिलकुल फिट बैठता है।
रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस गाने के लिए 4 सेट लगाए गए थे। ईसाई धर्म की शादी का सेट समारोह सेंटोरिनी, ग्रीस से प्रेरित था। गुजराती शादी के लिए मोहल्ला बनाया गया था, जबकि दक्षिण भारतीय शादी के लिए साउथ के प्रसिद्ध मंदिरों को बनाया गया था। इसके साथ ही मुस्लिम विवाह एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित किया गया था। शादी के 2 सेट मड आईलैंड में, जबकि 2 सेट मलाड के एक स्टूडियो में लगाए गए थे।
पिछले दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। कार्तिक-कियारा की जबरदस्त केमिस्ट्री पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया था। टीजर में कार्तिक कहते हैं, बातें जो कभी पूरी न हों, वादे जो अधूरे न हों, हंसी जो कभी कम न हो, आंखें जो कभी नम न हों और अगर हों तो आंसू उसके हों और आंखें मेरी हों। इससे साफ है कि फिल्म में दर्शकों को प्यार-मोहब्बत की बातों के साथ-साथ काफी ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है।
सत्यप्रेम की कथा का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है। यह कार्तिक-कियारा की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले उनकी जोड़ी फिल्म भूल भुलैया 2 में बन चुकी है। सत्यप्रेम की कथा 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा, गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में कार्तिक सत्तू नाम के एक लड़के का किरदार निभाएंगे और कियारा, कथा देसाई की भूमिका में होंगी।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …