अलीगढ़: गेम खेलने से डिप्रेशन में आए 16 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, टूर पर मसूरी गया था परिवार, लौटे तो बंद कमरे में मिली बेटे की लाश

द ब्लाट न्यूज़ थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र अंतर्गत ग्रीन पार्क अपार्टमेंट में गेम खेलने से डिप्रेशन में आए एक 16 वर्षीय युवक ने कमरे में फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगाते हुए फांसी के फंदे पर लटककर युवक ने अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि मृतक युवक घर में अकेला था ओर परिवार के लोग मंसूरी घूमने के लिए गए हुए थे। युवक द्वारा बंद कमरे के अंदर फांसी लगाई जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस को युवक की मौत से पहले लिखा गया एक सुसाइड नोट बरामद हुआ।

 

 

जिस सुसाइड नोट में उसने माता और पिता को सारी लिखा है। और अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट और लैपटॉप बरामद करते हुए 16 वर्षीय मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस परिजनों से घटना को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच में जुटी है.

वहीं आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की माने तो 16 वर्षीय मृतक युवक दक्ष गेम भी खेलता था। जिस वक्त उसके द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की गई इस दौरान भी उसका कंप्यूटर आन था। इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।वहीं शहर के ग्रीन पार्क निवासी दक्ष राठौर ने की परीक्षा थी। पिता अमित निर्मल राठौर अधिवक्ता हैं। अमित परिवार के साथ 27 मई को मसूरी गए थे।जबकि युवक दक्ष की परीक्षा थी। इसी के चलते वह अपने परिवार के लोगों के साथ मंसूरी घूमने के लिए नहीं गया था। देर रात परिवार लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद परिवार के लोगों ने मंसूरी से लौटने के बाद घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज या हलचल नहीं हुई।

जिसके बाद परिवार के लोगों ने बगल वाले फ्लैट से पीछे के अपने फ्लैट के दीवारों पर लगे लोहे के जंगले से अंदर झांक कर देखा तो उनका बेटा अमित बंद कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। बंद कमरे के अंदर अमित की लाश लटकी हुई देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए ओर उनकी चीख निकल गई। शोर की आवाज को सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और घर का दरवाजा तोड़कर परिवार के लोग अंदर दाखिल हुए जिसके बाद फांसी के फंदे पर लटक युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसको देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया तो मौके पर एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से मिले सुसाइड नोट को युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने से पहले लिखा गया था बरहाल पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं मृतक युवक के परिजनों से घटना को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच में जुटी हैं।

सीओ पुनीत द्विवेदी का कहना है कि थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र में एक 16 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट ओर लैपटॉप बरामद हुआ है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …