अलीगढ़: AMU में लगी जिन्ना की तस्वीर का जागा जिन्न,15 दिन में जिन्ना की तस्वीर पाकिस्तान भेजें भाजपा सांसद- भ्रष्टाचार विरोधी सेना

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट यूनियन हॉल में लगी देश के टुकड़े करने वाले पाकिस्तान के जनक जिन्ना की तस्वीर का जिन्न एक बार फिर बोतल से निकलकर बाहर आ गया है। भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एएमयू के स्टूडेंट हॉल में लगी पाकिस्तान के जनक जिन्ना की तस्वीर को लेकर अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम पर तस्वीर हटवाए जाने को लेकर किए गए वादे को वादाखिलाफी करार दिया है।

 

 

वादाखलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद ने 2019 लोकसभा चुनाव में भाषण देते हुए कहा था कि अगर मैं दूसरी बार चुनाव जीत गया। तो एएमयू के स्टूडेंट यूनियन हॉल में लगी देश के टुकड़े करने वाले जिन्ना की तस्वीर को 2 साल में हटवा दूंगा। लेकिन भाजपा सांसद ने अपने दूसरे कार्यकाल के 4 साल गुजारने के बाद भी जिन्ना की तस्वीर को नहीं हटवाया। उन्होंने कहा कि जिन्ना की तस्वीर हटवाने का वादा चुनाव जीतने के लिए किया था। जिसके चलते उन्होंने एएमयू में लगी जिन्ना की तस्वीर को लेकर एक पत्र सांसद को लिखा है पत्र में उन्होंने सांसद को 15 दिन के अंदर जिन्ना की तस्वीर को उतरवाकर पाकिस्तान भिजवाने का अल्टीमेटम दिया है। साथ ही कहा है अगर उन्होंने 15 दिन के अंदर जिन्ना की तस्वीर पाकिस्तान नहीं भिजवाई तो भ्रष्टाचार विरोधी सेना 15 दिन के बाद भाजपा सांसद के खिलाफ उनके कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के रहने वाले भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित केशव देव गौतम ने अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट यूनियन हॉल में लगी जिन्ना की तस्वीर को लेकर वादा खिलाफी के गंभीर आरोप लगाए हैं। पंडित केशव देव का कहना है कि सांसद सतीश गौतम 2019 में लोकसभा का चुनाव दूसरी बार लड़ रहे थे। उस समय सांसद सतीश गौतम के द्वारा लोकसभा क्षेत्र जट्टारी में चुनावी जनसभा में वादा किया था कि मैं 2019 में अगर दूसरी बार चुनाव जीत गया तो 2 साल के अंदर मुस्लिम विश्वविद्यालय यूनिवर्सिटी में लगी देश के टुकड़े करने वाले मोहम्मद जिन्ना की तस्वीर को हटा कर पाकिस्तान पहुंचा दूंगा और 20% ओबीसी समाज के लिए आरक्षण लागू करा दूंगा। लेकिन अभी तक सांसद सतीश गौतम ने एएमयू के स्टूडेंट यूनियन हॉल में लगी पाकिस्तान के जनक जिन्ना की तस्वीर को हटवाने को लेकर किया गया वादा पूरा नहीं किया।

जबकि उनके दूसरे कार्यकाल के 4 वर्ष पूरे हो चुके हैं। जबकि उनके संगठन के द्वारा प्रतिवर्ष आपको वादा निभाओ जिन्ना की तस्वीर पाकिस्तान पहुंचाओ के संबंध में पत्राचार कर मांग भी की गई। लेकिन कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई। जिसके चलते उनकी तरफ से इस बार 15 दिन का समय भाजपा अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम को दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा की अगर भाजपा सांसद के द्वारा 15 दिन के अन्दर वादे के अनुसार एएमयू में लगी जिन्ना की तस्वीर पाकिस्तान नहीं पहुंचायी गई। तो भ्रष्टाचार विरोधी सेना आपके विरुद्ध वादाखिलाफी को लेकर आपके कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होगा।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …